हैदराबाद : बॉलीवुड में तो आपने एक से बढ़कर एक हिरोइनों को देखा होगा, लेकिन एक ऐसा फिल्म इंडस्ट्री है जहां की हिरोइनों पर हर नौजवान मरता है। दिल ही नहीं बल्कि उनपर जान देते हैं। जी, हां आज हम बात कर रहे हैं दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की। इस इंडस्ट्री के 5 ऐसी हिरोइन हैं जिनपर भारत का हर नौजवान फिदा हो चुका है।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल को दक्षिण भारतीय फिल्मों की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। काजल अग्रवाल की उम्र इस समय 34 साल है और इन्हे भी भारत का हर नौजवान पसंद करता है। 34 साल में भी काफी हॉट लगती हैं। वो अभी तक शादी नहीं की है।

अनुष्का शेट्टी

फिल्म बाहुबली 2 से देश भर में लोकप्रिय होने वाली अनुष्का शेट्टी भी दिखने में काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड लगती हैं। अनुष्का शेट्टी ने अभी तक शादी नहीं की है और इनको भारत का हर नौजवान पसंद करता है।

इसे भी पढ़ें :

एक्टर नहीं इस क्रिकेटर की दीवानी हैं काजल अग्रवाल, नाम जानकर फैंस रह जाएंगे हैरान

शिल्पा शेट्टी ने ठुकरा दिया करोड़ों का विज्ञापन,  हो रही जमकर तारीफ, जानें वजह

सुरभि पुराणिक

सुरभि पुराणिक का जन्म 7 दिसंबर 1993 को दिल्ली में हुआ था। अभी उनकी उम्र 25 साल है। दिलचस्प बात है कि वह अभी तक कुंवारी हैं। सुरभि की खूबसूरती पर भारत का हर नौजवान फिदा है। उनकी खूबसूरती पर हर नौजवान अपनी जान देने के लिए तैयार रहते हैं।

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह को भी दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। रकुल प्रीत सिंह अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। रकुल प्रीत सिंह ने भी अभी तक शादी नहीं की है। रकुल प्रीत सिंह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। उसकी सुंदरता पर हर नौजवान दीवाना है।

श्रुति हासन

श्रुति राजलक्ष्मी हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 को हुआ था। दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड में अभिनय करने वाली भारतीय अभिनेत्री, गायिका, संगीत रचयिता और नर्तकी हैं। उनके माता-पिता सारिका और कमल हासन नामी फिल्मी सितारे हैं। उनकी खूबसूरती पर हर युवा पागल है। दक्षिण फिल्म से लेकर हिंदी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। श्रुति ने भी अभी तक शादी नहीं की है।

इसे भी पढ़ें :

अनुष्का शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अंदाज देखकर दिल थाम लेंगे फैंस

तीन साल की बच्ची के साथ गैंगरेप पर फूटा अनुष्का का गुस्सा, कही ये बड़ी बात