मुंबई : बॉलीवुड में कई ऐसे विलेन आए जो अपनी अदाकारी से किरदारों को अमर कर गए। ऐसा ही एक नाम है प्रेम चोपड़ा का, जिन्होंने विलेन के किरदार को इतना जीवंत कर दिया कि कई फिल्मों में तो हीरो से ज्यादा पसंद विलेन के रोल को किया गया। लेकिन हम आपको एक ऐसा वाकया बता रहे हैं, जब प्रेम चोपड़ा को सेट पर ही हीरोइन ने जोरदार थप्पड़ मार दिया।

प्रेम चोपड़ा का आज जन्मदिन है। वह 84 साल के हो गए हैं। उन्होंने शहीद, उपकार, पूरब और पश्चिम, दो रास्ते, कटी पतंग, दो अनजाने, जादू टोना, काला सोना, दोस्ताना, क्रांति, फूल बने अंगारे जैसी यादगार फिल्मों में काम किया है।

जब हीरोइन ने मारा थप्पड़

प्रेम चोपड़ा अपनी दमदार पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते थे। इंडस्ट्री से जुड़े एक शख्स ने प्रेम चोपड़ा की बात का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार शूटिंग के दौरान एक हीरोइन ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था, जिसकी शिकायत उन्होंने डायरेक्टर से भी की थी।

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि फिल्म में रेप सीन शूट किया जाना था। सीन में उन्हें हीरोइन को पीछे से पकड़ना था। कई बार इस सीन को शूट किया गया। कई रीटेक के बाद रेप सीन शूट हो पाया।

यह भी पढ़ें :

जानिए बॉलीवुड के चर्चित कास्टिंग काउच के किस्से, हिरोइनों की आपबीती

इन एक्ट्रेस को देखकर आहें भरते हैं नौजवान, चेहरा देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

जैसे ही सीन पूरा हुआ एक्ट्रेन ने डायरेक्टर से प्रेम चोपड़ा की शिकायत की। हीरोइन ने बताया कि मुझे प्रेम चोपड़ा की वजह से हाथ में चोट लग गई। जब वह पीछे से मुझे दबोचने की कोशिश कर रहे थे तो उस वक्त हाथ में यह चोट आई।

फिल्म में एक दूसरा सीन था, जिसमें हीरोइन विलेन को थप्पड़ मारती है। बस फिर क्या था, सेट पर हीरोइन ने प्रेम चोपड़ा को इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि वह सहम गए। इस बात की उन्होंने डायरेक्टर से शिकायत भी की। तब डायरेक्टर ने बताया कि हीरोइन उस दिन की घटना से गुस्से में थी और तुमसे बदला लेना चाहती थी।