नई दिल्ली : पंकज त्रिपाठी वर्तमान समय में बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में उन्होंने एक वाकये के जरिए दर्शकों को आकर्षित किया। इस दौरान उनके साथ मनोज वाजपेयी भी मौजूद थे। पंकज ने मनोज के सम्मान में एक वाकये का जिक्र किया।

दरअसल शो में होस्ट कपिल शर्मा ने एक घटना के बारे में पूछा जब पंकज ने होटल से मनोज की चप्पलें चुराई थीं। इसका जवाब देते हुए, मनोज ने कहा कि जब वे गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए एक साथ फिल्म कर रहे थे तो पंकज ने इस प्रकरण को कबूल किया था।

क्या है चप्पल चुराने का वो वाकया

पंकज लंबे समय पहले होटल मौर्या में कुक के रुप में काम कर रहे थे। मनोज उस वक्त गेस्ट के रूप में होटल पहुंचे थे। जाते वक्त मनोज की चप्पल होटल में छूट गई। होटल ने तय किया कि चप्पल को रख लिया जाए और जब मनोज दोबारा आएं तो उन्हें लौटा दी जाए। लेकिन पंकज त्रिपाठी ने होटल मैनेजमेंट से गुजारिश की कि वो ये चप्पल उन्हें दे दें।

भावुक हुए पंकज त्रिपाठी

अपनी ये कहानी बताते हुए पंकज भावुक हो गए। पंकज मनोज को अभिनय में अपना आदर्श मानते थे। इस घटना के बारे में बात करते हुए पंकज का वीडियो भी सामने आया है।

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी पंकज ने इस बात की चर्चा की है। ट्विटर पर उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? पंकज त्रिपाठी ने लिखा, ज़िंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भैया। एकलव्य की तरह अगर मैं इनके खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा।

पंकज की इस बात का मनोज वाजपेई ने जवाब दिया। मनोज ने लिखा, पंकज जी आपकी सफलता और आपकी विनम्रता हमें बहुत कुछ सिखा जाती है। सदैव प्रसन्न रहें और चमकते रहें। धनबाद बाबू मेरे !!