मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच अब डांस का घमासान होगा। अपनी आगामी फिल्म में ये दोनों 'जय जय शिवशंकर' गाने पर एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का इस बारे में कहना है कि इन दोनों को एकसाथ लाना एक जिम्मेदारी है।

आनंद ने कहा, "फिल्म की शुरुआत से ही लोग इस बात का अनुमान लगा रहे थे कि ऋतिक और टाइगर, देश के दो सर्वश्रेष्ठ डांसर्स पर किसी एक गीत को फिल्माया जाएगा। भारत के इन दो मशहूर एक्शन हीरो को पहली बार साथ देखने के लिए लोग जिस तरह से उत्साहित हैं, ठीक उसी तरह से 'वॉर' में दोनों को साथ में डांस करते देखने के लिए भी लोग बेहद उत्साहित हैं।"

यह भी पढ़ें :

टाइगर श्रॉफ से फैन ने पूछा, “क्या आप वर्जिन हैं”, मिला यह जवाब

उन्होंने आगे कहा, "ऋतिक और टाइगर दोनों ने अपने दम पर कई बड़े-बड़े हिट गाने दिए हैं और अब हम उन्हें पहली बार साथ ला रहे हैं। इसलिए एक गाने को पेश करने की हमारे ऊपर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मैंने विशाल और शेखर को बताया कि यह महज एक गाना नहीं है, यह एक जिम्मेदारी है।"

यह भी पढ़ें :

एक्टिंग के साथ इस काम में भी माहिर हैं सनी लियोन, देखें तस्वीर

जानिए बॉलीवुड के चर्चित कास्टिंग काउच के किस्से, हिरोइनों की आपबीती

सिद्धार्थ ने अंत में कहा, "फिल्म में यह एक होली सॉन्ग है और जिस एक चीज को लेकर मैं उत्साहित हूं वह है इस गीत के बोल। इसके बोल हैं 'जय जय शिवशंकर, आज मूड है भयंकर।' जब आप इस गाने को देखेंगे तो आप भी डांस करने के भयंकर मूड में आ जाएंगे।"

-आईएएनएस