सीता के रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, प्रभास बनेंगे रावण

प्रभास, दीपिका और ऋतिक रोशन  - Sakshi Samachar

'बाहुबली' फिल्म में जोरदार एक्टिंग से देशभर में स्टारडम हासिल करने वाले प्रभास की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'साहो' नेगेटिव टॉक और रिव्यू के बावजूद कलेक्शन के मामले में काफी सफल रही। इस फिल्म के रिकॉर्ड कलेक्शन से बॉलीवुड तक हैरान रहा।

अब एक प्रतिष्ठात्मक पौराणिक भूमिका के लिए प्रभास को मनाने की कोशिश जारी रहने की खबर है। बॉलीवुड की खबरों की मानें तो प्रमुख निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण पर आधारित फिल्म में प्रभास रावण की किरदार में नजर आने वाले है।

600 करोड़ से अधिक बजट से तीन खंडों में बनने वाली इस फिल्म में पॉवरपैक्ट रावण के किरदार के लिए फिल्म यूनिट के प्रभास से संपर्क करने की खबर है। विंकविल्ला वेबसाइट में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक प्रभास ने अभी तक इस फिल्म के लिए OK तो नहीं कहा है और फिलहाल उनकी टीम इस प्रोजेक्ट को टेकऑफ करना चाहिये या नहीं, इसपर विचार कर रही है।

600 करोड़ से भी ज्यादा के बजट से बनने जा रही यह फिल्म तेलुगु, तमिल और हिन्दी भाषा में रिलीज होने वाली है। देशभर में स्टारडम होने के साथ हाइट और पर्सनॉलिटी की नजर से रावण के किरदार के लिए प्रभास परफैक्ट होने के मद्देनजर फिल्म यूनिट इस किरदार के लिए किसी तरह प्रभास को मनाने में जुटी है।

इसे भी पढ़ें :

‘साहो’ फिल्म समीक्षा : प्रभास के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म को लोग बता रहे ‘वन-मैन-शो’

प्रभास-श्रद्धा कपूर की एक्शन थ्रिलर ‘साहो’ का  टीजर हुआ रिलीज

रिलीज हुआ साहो के गाने ‘साइको सईयां’ का टीजर, जबरदस्त है प्रभास-श्रद्धा का डांस

बॉलीवुड की मानें, तो रावण के किरदार के लिए प्रभास को चुनने से उस किरदार के साथ न्याय करने के साथ फिल्म को लेकर लोगों में और अधिक हैप आने की संभावना है।

दूसरी तरफ, फिल्म में राम की भूमिका में ऋतिक रोशन और सीता का किरदार दीपिका पादुकोण के निभा सकती है। ऐसे में प्रभास रावण का किरदार निभा सकते हैं।

हालांकि निर्देशक नितेश तिवारी ने यह कहते हुए इन खबरों को खारिज कर दिया कि अभी तक फिल्म की कॉस्टिंग फाइनल नहीं हुई है। दूसरी तरफ, इस फिल्म में किरदारों को लेकर अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Advertisement
Back to Top