मुंबई: अभिनेत्री मौनी रॉय की कार पर मेट्रो निर्माणाधीन साइट से एक बड़ा सा पत्थर गिर गया जिससे उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। यह हादसा बुधवार की सुबह जुहू की व्यस्त क्रॉसिंग के पास हुआ।

इस हादसे से मौनी काफी डर गई हैं और उन्होंने मेट्रो अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और इसके साथ ही मौनी ने यहां से गुजरने वाले नागरिकों के लिए भी चिंता जताई है।

खबरों के मुताबिक, मौनी अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रोमोश्नल इवेंट पर जाने के अपने रास्ते पर थीं। बाद में मौनी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर दिखाया कि इतने बड़े पत्थर के गिरने से उनके कार को कितना नुकसान पहुंचा है।

इसे भी पढ़ें मौनी रॉय स्विमिंग पूल में नहाते हुए आई नजर, तस्वीर को मिले लाखों लाइक

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपने काम पर जाने के रास्ते मैं जुहू सिग्नल पर थी, 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर का टुकड़ा मेरी कार पर आकर गिरा। सोच रही हूं कि अगर उस वक्त कोई यहां से गुजर रहा होता तो उसके साथ क्या होता। मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाना चाहिए, इस बारे में कोई सुझाव?"

इस पर मौनी के फैंस ने उन्हें सुझाव देते हुए कहा है कि अभिनेत्री को तुरंत इसकी सूचना पुलिस को देनी चाहिए या बीएमसी (बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन) के साथ सम्पर्क करना चाहिए। अभिनेत्री के दुर्घटना में घायल हो जाने की बात पर भी लोगों ने चिंता व्यक्त की है।