...तो यह है पति को लेकर राखी सावंत का असली डर, कहा- अगले साल है मां बनने का प्रोग्राम 

राखी सावंत - Sakshi Samachar

मुंबई : बॉलीवुड में हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते लगातार सुर्खियों में है। राखी एक बार फिर अपने पति रितेश को लेकर चर्चा में हैं। उनका कहना है कि वे पति को बिग बॉस 13 में लेकर आएंगी। हालांकि अभी तक उनके पति की तस्वीरें भी सामने नहीं आई है जिस वजह से राखी के पति को देखने का हर कोई को इंतजार है। खैर इन सब के बीच राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में अपने पति से जुड़े कुछ खुलासे किए हैं।

राखी सावंत

राखी ने अपने पति रितेश को लेकर बताया कि वे काफी हैंडसम है। वे उनसे बेहद प्यार करती है। रितेश अपने माता-पिता के इकलौते बेटे हैं। रितेश की एक छोटी और बड़ी बहन है।

शादी के बाद से अब तक अपने पति को मीडिया से छिपा कर रखने के सवाल पर राखी ने बताया कि वे अपने पति को अपने दिल का टुकड़ा भी मानती है। इसकी वजह से उन्हें हमेशा डर सताता रहता है कि कहीं कोई उनपर नजर ना लगा दे।

राखी सावंत

राखी ने कहा कि इसी डर की वजह से उन्होंने अपने पति को मीडिया से छिपा रखा है। इसके अलावा राखी का कहना है कि उनके पति नहीं चाहते कि मीडिया में उनकी तस्वीर आए, क्योंकि वे एक बिजनेसमैन हैं।

राखी ने कहा कि वे 2020 तक बच्चे प्लान कर रही हैं। रितेश मीडिया के सामने सीधे 2020 में बच्चों के साथ अपीयरेंस देंगे। खैर राखी ने पहले चाहे ये बात कही हो, लेकिन रितेश को वे बिग बॉस के मंच पर लाने वाली हैं।

राखी के मुताबिक ''मेरे सास ससुर काफी स्वीट हैं, वे सिंपल और केयरिंग हैं। वे किसी बात को लेकर ज्यादा सोचते नहीं हैं।'' बता दें कि राखी सावंत भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं।

Advertisement
Back to Top