मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के खिलाफ जब लोगों ने ट्वीट करना शुरू किया तो शनिवार की दोपहर को ट्विटर पर 'हवस का देवता अक्षय' ट्रेंड करने लगा। अक्षय को 'कैनेडियन' और 'मोलेस्टर' कहकर उनके खिलाफ आवाज उठाने वाले इनमें से अधिकतर प्रोफाइल ऑरिजिनल नहीं लगते हैं।

एक यूजर ने ट्वीट किया, "हीरोइनों की सूची जो इस मोलेस्टर कैनेडियन अक्षय कुमार द्वारा छेड़खानी का शिकार हुई हैं। शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, दिग्गज अभिनेत्री रेखा, प्रियंका चोपड़ा, मौनी रॉय, वहीदा रहमान, जायरा वसीम, कियारा। यहां तक कि इसने अपनी सास डिंपल कपाडिया के साथ भी छेड़छाड़ की है। इस हवस का देवता को बाहर फेंकने का समय आ गया है।"

एक अन्य ने ट्वीट किया, "तो यह तथाकथित देशभक्त राष्ट्रवादी कनाडाई 'हवस का देवता अक्षय' एक मोलेस्टर है।" किसी ने यह भी ट्वीट किया, "यह कनाडाई अक्षय कुमार सबसे बड़ा मोलेस्टर है। वह हवस का देवता अक्षय है।"

एक ट्वीट ये भी है : "यह कनाडाई अक्षय कुमार न केवल हमारे पैसों को लूट रहा है, न केवल शौचालय के लिए गरीबों का अपमान कर रहा है, न केवल माहवारी के लिए महिलाओं का अपमान कर रहा है, न केवल हमारे वैज्ञानिकों की बेइज्जती कर रहा है, न केवल हमारे झंडे का अपमान कर रहा है, बल्कि यह एक बहुत बड़ा मोलेस्टर भी है। वह हवस का देवता अक्षय है।"

हालांकि शनिवार को प्रेस जाने के वक्त अक्षय ने इस ट्रोलिंग ट्रेंड पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अभिनेता-निर्माता केआरके अक्षय के साथ खड़े नजर आए और कहा, "मुझे वाकई में समझ में नहीं आ रहा है कि क्यों लोग हवस का देवता अक्षय को ट्रेंड कर रहे हैं? अगर लोग कहना चाहते हैं कि वह कनाडाई हैं तो ठीक है क्योंकि वह हैं, लेकिन लोगों को इस तरह के भद्दे शब्दों को ट्रेंड नहीं करना चाहिए।"

यह भी पढ़ें :

जानिए किसकी वजह से अक्षय कुमार को मिली थी पहली फिल्म

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी सिंगर की शुरू हुई मुश्किल, जानिए क्या हुआ उसके साथ

इस दीवाली से अक्षय की कई सारी फिल्में एक के बाद एक आने वाली हैं। 'हाउसफूल 4' इस दीवाली को रिलीज हो रही है, 'गुड न्यूज' इस साल क्रिसमस पर आ रही है, 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले साल ईद पर रिलीज होगी और अक्षय 'पृथ्वीराज' को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं और इसके बाद 'बच्चन पांडे' साल 2020 के क्रिसमस पर आएगी।

'सूर्यवंशम' अगले साल 27 मार्च को आ रही है। ऐसे में जब उनका करियर बिल्कुल सही दिशा में है तो क्या यह अक्षय की छवि को बिगाड़ने का एक प्रयास हो सकता है?

-आईएएनएस