मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस से बॉलिवुड में अपनी पैठ जमाती जा रही हैं। बीते दिनों वह अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं। वहीं अनुराग कश्यप की 'सांड़ की आंख' भी जल्दी ही रिलीज होने वाली है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तापसी काफी ओपन हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को ज्यादा नहीं पता है। हाल ही में तापसी ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया।

एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया मैं शादीशुदा नहीं हूं और ऐसे लोग जो मेरी जिंदगी में असल में दिलचस्पी रखते हैं, न कि सिर्फ गॉसिप कॉलम बनाना चाहते हैं, इसके बारे में जानते हैं। मेरी लाइफ में जो शख्स हैं, वे उस प्रोफेशन में नहीं हैं जहां लोग उनके बारे में ज्यादा उत्सुक हों। वे एक्टर या क्रिकेटर नहीं हैं। यहां तक कि वे इसके आसपास के भी नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें :

सामने आई तापसी पन्नू के जले हुए हाथ और पैर पर चढ़े प्लास्टर की हकीकत

...आखिर क्यों परेशान हैं तापसी पन्नू

तापसी ने यहां शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे, तभी मैं शादी करूंगी। मुझे बहुत बड़ी शादी नहीं चाहिए। ये करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक दिन की शादी होगी। ये कई दिन की चीजें बहुत थकाने वाली हैं।

हाल ही में तापसी ने अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में वह अमृता प्रीतम के किरदार में नजर आएंगी। मंगलवार को उन्होंने सेट से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी।