मुंबई : साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस श्रिया सरन का आज जन्मदिन है और वो 37 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म 11 सितंबर 1982 को हरिद्वार में हुआ था। वो ट्रेंड कथक डांसर हैं। स्कूल और कॉलेज के समय वो कई डांस टीम का हिस्सा रहीं। उन्होंने दिल्ली के कॉलेज से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी की और मुंबई शिफ्ट हो गईं।

श्रिया ने अपनी टीचर के कहने पर एक म्यूजिक वीडियो में काम किया जिसकी शूटिंग बनारस में हुई। इसके बाद उन्हें रामोजी फिल्म्स से फिल्म Ishtam में लीड रोल मिल गया, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही श्रिया चार और फिल्में साइन कर चुकी थीं।

श्रिया ने साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने तमिल, तेलेगु और कन्नड़ के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम किया।

श्रिया ने साल 2008 में फिल्म 'मिशन इस्तांबुल' से बॉलीवुड डेब्यू किया जिसमें उनके अलावा एक्टर विवेक ओबेरॉय और जैद खान भी नजर आए थे। फिल्म में वो जर्नलिस्ट के रोल में नजर आईं थीं। इसके बाद वो फिल्म गली गली में चोर हैं में दिखीं। इसके बाद साल 2015 में वो एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में नजर आईं जो कि मलयालम फिल्म की रीमेक थी। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई और हिट साबित हुई। फिल्म में सिंपल लुक में नजर आईं श्रिया रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं।

इसे भी पढ़ें :

तापसी पन्नू ने रिलेशनशिप की खबर को किया कंफर्म, बताया कब करेंगी शादी

View this post on Instagram

💋

A post shared by @ shriya_saran1109 on

इसे भी पढ़ें :

सामने आई तापसी पन्नू के जले हुए हाथ और पैर पर चढ़े प्लास्टर की हकीकत

...आखिर क्यों परेशान हैं तापसी पन्नू

श्रिया ने पिछले साल अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। उन्होंने 12 मार्च 2018 को राजस्थान के उदयपुर में शादी की थी। खबरों की मानें तो उनके पति बिजनेसमैन हैं। उनकी शादी के सभी फंक्शन प्राइवेट रहे जिसमें बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी नेहा के साथ यहां पहुंचे थे वहीं एक्ट्रेस शबाना आजमी भी उनकी शादी में शामिल हुईं थीं।

फिलहाल श्रिया अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी काफी एन्जॉय कर रही हैं।