मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन रवीना किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। इन दिनों रवीना अपने एक ट्वीट को लेकर खबरों में हैं। दरअसल, रवीना ने बिहार सरकार के एक फैसले से नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया है। और वन्य जीवों के प्रति सहानुभूती जताई है।

आपको बता दें कि बिहार में फसल सुरक्षा को देखते हुए राज्‍य सरकार ने नीलगायों को मारने का आदेश दिया है। इस आदेश के आने के बाद वैशाली में ही सिर्फ चार दिनों के अंतराल में 300 से ज्यादा नीलगायों को मारा जा चुका है। वन विभाग ही इस काम को अंजाम दे रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि फसलों की सुरक्षा के लिए नीलगायों को मारना जरूरी है।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में JD(U) नेता के बेटे का शव मिला, एक हाथ में था पिस्तौल

इस आदेश के बाद बिहार के वैशाली से चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। जिसमें एक नीलगाय को गोली मारने के बाद भी नहीं मरीं तो जिंदा दफन कर दिया गया था। इस पूरे वारदात की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अपना गुस्सा जताते और इस फैसले का विरोध करते हुए रवीना टंडन ने भी ट्वीट किया है।

अपने ट्वीट में रवीना ने लिखा- 'हृदयहीन मानव...जो भी इस निर्णय के पीछे है, आशा है कि उन्हें इस कर्म का दोगुना दंड मिलेगा।' रवीना के इस ट्वीट पर न सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स समर्थन कर रहे हैं बल्कि साथ ही साथ शेयर भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिलहाल रवीना डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' जज कर रही हैं। वहीं रवीना टंडन की बेटी छाया जल्द ही मां बनने वाली हैं। रवीना ने अपनी बेटी छाया के लिए बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की। रवीना ने साल 1995 में छाया को गोद लिया था। नानी बनने को लेकर रवीना टंडन बेहद एक्साइटेड हैं।