ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड के दो बड़े सितारे अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के बीच गहरी दोस्ती बाद में दुश्मनी में कैसे बदल गई। बॉलीवुड की खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म वक्त हमारा है में मिलकर काम किया था और इस फिल्म में दोनों ने बड़े एक्शन और दमदार सीन्स दिए थे।

बताया जाता है कि फिल्म वक्त साजिद नाडियाडवाला की फिल्म वक्त हमारा है जब पर्दे पर आई तो उसमें अक्षय कुमार के कुछ सीन्स गायब थे। इसपर अक्षय कुमार को लगा कि शायद ये सीन्स सुनील शेट्टी ने फिल्म से हटवा दिए होंगे, क्योंकि सुनील शेट्टी साजिद नाडियाडवाला के अच्छे दोस्त हैं।

इसी बात को लेकर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के बीच कुछ कहा-सुनी होने की भी खबर है। यही नहीं, फिल्म देखने के बाद सुनील शेट्टी ने पाया कि फिल्म में उनका पूरा एक गाना ही गायब है, लेकिन उन्होंने इसकी किसी से शिकायत तो नहीं की, लेकिन उन्हें लगा कि फिल्म गाना हटाने के पीछे अक्षय कुमार है। इसके बाद लंबे समय तक दोनों ने कोई फिल्म साथ में नहीं की।

इसे भी पढ़ें :

सुनील शेट्टी को है ‘मुंबई सागा’ में काम करने का इंतजार

Akshay Kumar Birthday : जानिए किसकी वजह से अक्षय कुमार को मिली थी पहली फिल्म

यही नहीं, फिल्म 'मोहरा' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई। सुनील शेट्टी फिल्म मोहरा में विशाल अग्रिहोत्री का किरदार निभा रहे थे, लेकिन अक्षय कुमार के मुकाबले फिल्म में सुनील शेट्टी के सीन्स कम थे। इसके बावजूद अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के कुछ सीन्स कटवा दिए थे। काफी साल बाद जब दोनों के दिल का मैल धुरा तो उन्होंने हेरा फेरी और फिर हेराफेरी और दे दना दन जैसी फिल्में मिलकर की।

तब से बॉलीवुड के इन दो सितारों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक माना जा रहा है और सुनील शेट्टी अक्षय कुमार की हर फिल्म की रिलीज पर उन्हें विश जरूर करते हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार के लिए एक ऐसा दौर भी आया जब उनकी लगातार 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं और इन मुश्किल की घड़ी में अक्षय का हौसला बढ़ाने वालों में सुनील शेट्टी का भी नाम शामिल था।