मुंबई : पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। जहां दर्शक बिग बॉस के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट भी शो में अपनी जगह पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में मीडिया में रिपोर्ट आई कि पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया है।

हालांकि इसे लेकर कुछ भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। लेकिन मिया खलीफा का नाम आने की वजह से उनका एक पुराना ट्वीट सुर्खियों में आ गया है। आपको बता दें कि 2015 में भी मिया खलीफा का नाम बिग बॉस में शामिल होने को लेकर सामने आया था, लेकिन मिया खलीफा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इसे लेकर सारी चीजें साफ कर दी थीं।

बिग बॉस को लेकर मिया खलीफा ने 2015 में एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "मैं कुछ चीजें एकदम साफ करना चाहती हूं। मैं कभी गलती से भी भारत नहीं आऊंगी, तो ऐसे में जो भी यह कह रहा है कि मैंने 'बिग बॉस' में आने के लिए दिलचस्पी दिखाई है तो उसे तुरंत नौकरी से निकाल देना चाहिए।"

हालांकि बिग बॉस को लेकर अकसर इस तरह के नाम शुरू में आते हैं, लेकिन असल लिस्ट में चौंकाने वाले चेहरे होते हैं। बिग बॉस को लेकर मिया खलीफा का नाम आना बेशक हलचल मचा सकता है, लेकिन उनका पुराना ट्वीट इशारा करता है कि उनका इस शो में हिस्सा लेने का कोई इरादा नहीं हैं। अगर मन बदल हो गया हो तो बिग बॉस में उन्हें धमाल करते हुए देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें :

Bigg Boss में इस बार लगेगा ग्लैमर का तड़का, देखिए नया प्रोमो

...तो यह है मिया खलीफा के परेशानी की असली वजह

आपको यह भी बता दें कि हाल ही में मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह निजी जिंदगी खुलकर नहीं जी पाती है। बीबीसी को दिए इंटरव्यू में मिया ने कहा कि इंडस्ट्री छोड़ने के इतने साल साल बाद भी अब उनकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं बची है।

उन्होंने कहा,"जब भी मैं पब्ल‍िक में जाती हूं तो पोस्ट-ट्रॉमैटिक र्स्टेस होता है। क्योंकि जब भी लोगों की नजरें मुझपर पड़ती हैं तो मुझे लगता है कि लोग मेरे कपड़ों के अंदर तक देख सकते हैं और इससे मुझे बहुत शर्म आती है। इससे मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने सारे प्राइवेसी खो दी है। क्योंकि मैं सिर्फ एक सर्च से दूर हूं।