मुंबई : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर प्रियंका चोपड़ा के चाहने वालों को चक्कर आ जाएगा। एक तरफ प्रियंका चोपड़ा जहां अमेरिकन फैंस को भारतीय फैंस से ज्यादा सभ्य बताती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एक अमेरिकी महिला प्रियंका की इज्जत की धज्जियां उड़ाती नजर आ रही हैं। इस महिला का नाम धालीवाल बताया जा रहा है। उसने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो वो महिला एक मैगजीन को कचरे के डिब्बे में फेंकती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि इस मैग्जीन के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा की फोटो छपी हुई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए महिला ने लिखा, 'यह पत्रिका आज मेरे घर पर आई, मैंने सोचा कि इसे रीसाइक्लिंग के बजाय अगर मैं इसे फेंक देती हूं तो यह सबसे अच्छा होगा।'

बीते दिनों सोशल मीडिया पर निक जोनस की एक तस्वीर का यूजर्स ने मजाक उड़ाया था। इस तस्वीर में निक अकेले नजर आ रहे थे। यूजर्स तस्वीर पर कमेंट करके पूछ रहे थे कि प्रियंका कहां हैं? इसके जवाब में प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की थी।

इसे भी पढ़ें :

Video : प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी महिला बंद की बोलती , दिया ऐसा करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने निक की वायरल तस्वीर को एडिट किया और दोबारा सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा किया। इस तस्वीर में प्रियंका अकेले खड़े निक की बाहों में दिखीं तो वहीं तस्वीर में निक के दोनों ओर उनके भाई पत्नियों को किस कर रहे थे।

प्रियंका ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- 'मैं तुम्हारे साथ हमेशा हूं निक जोनस। जोनस ब्रदर्स को ढेर सारी बधाई हो। मुझे तुम सब पर गर्व है।'

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस महिला की क्लास लगानी शुरू कर दी है। प्रियंका देख लीजिए, आप अपने इंडियन फैंस को पोजेसिव बताती हैं और अमेरिकन फैंस को काइंड। अब यह वीडियो देखने के बाद आप इस अमेरिकन महिला को क्या कहेंगी? हमें तो इस बात पर आपके जवाब का इंतजार रहेगा।