नई दिल्ली : मिया खलीफा को एडल्ट इंडस्ट्री छोड़े तीन साल का समय बीत चुका हैं, लेकिन उनके जीवन में आज भी उतार चढ़ाव का दौर बरकरार है। आज भी मिया खलीफा अपने लाइफ खुलकर नहीं जी पा रही हैं। मिया खलीफा ने हाल ही में बीबीसी को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़े खई सीक्रट्स पर खुलकर बात की।

मिया खलीफा।
मिया खलीफा।

मिया ने बताया कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का उनका एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा है। उन्होंने कहा, "एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मेरे अनुभव से जुड़े एक इंटरव्यू के बाद कई लोग मुझसे संपर्क करने लगे। कई ई-मेल्स आए। मेरे मैनेजर इस तरह के विषय से जुड़े स्टफ चेक करते, फिल्टर करते और फिर मुझे भेजते थे।"

View this post on Instagram

⚒⚒⚒ @uref.official

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

बीबीसी को दिए इंटरव्यू में मिया ने कहा कि इंडस्ट्री छोड़ने के इतने साल साल बाद भी अब उनकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं बची है। उन्होंने कहा,"जब भी मैं पब्ल‍िक में जाती हूं तो पोस्ट-ट्रॉमैटिक र्स्टेस होता है। क्योंकि जब भी लोगों की नजरें मुझपर पड़ती हैं तो मुझे लगता है कि लोग मेरे कपड़ों के अंदर तक देख सकते हैं और इससे मुझे बहुत शर्म आती है। इससे मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने सारे प्राइवेसी खो दी है। क्योंकि मैं सिर्फ एक सर्च से दूर हूं।

मिया ने यह भी बताया कि जब उनके फैमिली वालों को उनके इस काम का पता चला तो उन्होंने मिया को अपनी लाइफ से दूर कर दिया। उनका कहना है कि इंडस्ट्री छोड़ने के बाद वे बिल्कुल अकेली हो चुकी हैं।

मिया ने बताया, "जब मैंने इंडस्ट्री छोड़ी उस वक्त भी मैं अकेली थी, लेकिन फिर भी मैंने इस काम को छोड़ा। बाद में एहसास हुआ कि कुछ गलतियां माफी के लायक नहीं होती,लेकिन वक्त हर जख्मों को ठीक कर देता है और अब चीजें ठीक हो रही हैं।"