मुंबई : पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। जहां दर्शक बिग बॉस के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट भी शो में अपनी जगह पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में अंतरा जिंदल का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दलजीत कौर ने 'बिग बॉस 13' में एंट्री करने के लिए शो छोड़ दिया है।

रिपोर्ट की मानें तो दलजीत टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 में जाने की प्लानिंग कर रही हैं। इसके लिए दलजीत ने अपने शो को अलविदा कह दिया है। दलजीत ने शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के मेकर्स को अपने इस फैसले के बारे में भी बता दिया है और अब मेकर्स ने दलजीत के कैरेक्टर यानी अंतरा को निभाने के लिए दूसरी एक्ट्रेस की तलाश भी जारी कर दी है।

इसे भी पढ़ें :

क्या बिग बॉस-13 में दिखेंगी ‘दंगल गर्ल’? जायरा वसीम को मिला करोड़ों का ऑफर

बताया जा रहा है कि दलजीत शो में नोटिस पीरियड पर काम कर रही हैं। हालांकि इस पूरे मामले पर दलजीत ने कुछ भी ऑफिशियली नहीं कहा है। बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि बिग बॉस 13 में दलजीत कौर को उनके एक्स हसबैंड शालीन भनोत के साथ पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने एक्स-कपल को शो के लिए अप्रोच किया है।

दलजीत कौर ने सीरियल 'मंशा' से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कुमकुम, कैसा ये प्यार है, मानो या ना मानो, इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।