मुंबई : अपने विवादास्पद बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने अब देश के पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसकी वजह से वह जमकर ट्रोल हो रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली का शनिवार को आखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो जाने के बाद देशभर में न केवल राजनीतिक गलियारा बल्कि बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों ने भी सोशलमीडिया पर जेटली के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया।

अरुण जेटली के निधन पर राखी सावंत ने एक विवादास्पद वीडियो पोस्ट कर यह करती दावां करती नजर आ रही हैं कि उन्हें जेटली के निधन के बारे में पहले ही पता चल गया था और उनके पास ऐसी दिव्य शक्ति हैं, जिससे उन्हें कई चीजों का पता पहले ही चल जाता है।

राखी सावंत ने वीडियो में कहा, "दोस्तों नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं, अब वो हमारे बीच नहीं रहे। मैंने एक हफ्ते पहले नहीं 10 दिन पहले ही कह दिया था।"

वीडियो में राखी ने कहा, "मुझे कभी-कभी ऐसे सपने आते हैं और कई चीजों के बारे में मुझे पता चल जाता है। पता नहीं कैसे, लेकिन ये ईश्वरीय ताकत है। थैंक्स टु गॉड के मेरे पास ये दिव्य शक्ति है। मुझे बस यही कहना है लोगों को कि उनकी आत्मा को शांति मिले और जेटली जी ने अपनी पोटली में से अच्छे-अच्छे बजट बनाए हैं पूरा हिंदोस्तान उनको याद रखेगा।"

इसके बाद से राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है। कांट्रोवर्सियल एक्ट्रेस राखी सावंत को इस तरह अप्रत्यक्ष रूप से अरुण जेटली के निधन का मखौल उड़ाना भारी पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर अनेक यूजर्स ने राखी सावंत के प्रति तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए निगेटिव कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ने बिग बॉस 13 में उनके आने और दीपक कलाल से उनकी शादी को लेकर भी सवाल किए है।

इसे भी पढ़ें :

इसे भी पढ़ें :

राखी की गुपचुप शादी पर तमतमाए दीपक कलाल, दी लाइफ ‘खराब’ करने की धमकी, देखें Video

वीडियो में अरुण जेटली के निधन को लेकर टिप्पणी करने के अलावा यह भी कहती दिख रही है, "दुनिया में ना हम कुछ लाए हैं जो ले जाएंगे दोस्तों। इसीलिए कभी किसी का बुरा मत सोचो न बुरा करो। जितना हो सके लोगों का अच्छा करो। आप कुछ भी नहीं लाए जो ले जाएंगे। इसीलिए देश का अच्छा सोचो, पड़ोसी का अच्छा सोचो, अपने परिवार का अच्छा सोचो। अपने सास-ससुर की सेवा करो माता-पिता की सेवा करो। जिंदगी एक ही बार मिलती है।"