मुंबई : बॉलीवुड में कई सारे नए चेहरे हैं, लेकिन अभिनेत्री राधिका मदन उनमें से नहीं हैं जो किसी और के साथ प्रतिस्पर्धा करने में यकीन रखती हैं। टेलीविजन शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' में काम करने और कुछ रिएलिटी शो में अपना हाथ आजमाने के बाद राधिका ने पिछले साल फिल्म 'पटाखा' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने खूब सराहा।

अपने सक्सेस मंत्रा और फ्रेश फैक्टर पर राधिका ने कहा, "मैं जैसी हूं हमेशा वैसा ही होने पर यकीन रखती हूं। मैं किसी और के जैसे होने या किसी के साथ प्रतिस्पर्धा करने में यकीन नहीं रखती हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा खुद को तव्वजो देने और जो भी आप कर सकते हैं उस पर विश्वास करने में यकीन रखती हूं। मुझे लगता है कि यही मेरा फ्रेश फैक्टर है-मैं सच्ची हूं, मैं ईमानदार हूं और मैं किसी भी चीज या किसी इंसान के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करती हूं।"

राधिका और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अभिनेता आदित्य सील टाइम्स फ्रेश फेस के लेटेस्ट एडिशन के लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए।

अपने फ्रेश फैक्टर के बारे में आदित्य ने बताया, "मैं प्रोफेश्नल कोरियन मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित हूं इसलिए मैं कहूंगा कि मेरे अल्ट्रा चॉकलेटी फेस के साथ पैक ऑफ पंच का असामान्य कॉम्बिनेशन मेरा फ्रेश फैक्टर है।"