बाथटब में बैठी परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीर हुई वायरल, कहा- मेरे पास समय नहीं

फिल्म के एक दृश्य में परिणीति (सौ. सोशल मीडिया) - Sakshi Samachar

मुंबई : परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो फिल्म को लेकर और भी रोमांच पैदा कर रहा है। परिणीति की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक है, जिसकी शूटिंग लंदन में चल रही है।

फिल्म के पहले लुक में परिणीति चोपड़ा एक बाथटब में बैठी हैं और उनका चेहरा खून से सना हुआ है। माथे पर गहरे चोट के निशान हैं। चेहरे के भाव रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं।


अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक में उनकी भूमिका अब तक की सबसे मुश्किल व चुनौतीपूर्ण भूमिका है।

ट्विटर पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए परिणीति ने लिखा, "तो! हमने लंदन में 'गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह अब तक की मेरी सबसे मुश्किल भूमिका है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक हॉस्टल में हूं और सोशल मीडिया के लिए या आराम, मस्ती करने या कुछ और करने के लिए मेरे पास बिल्कुल समय नहीं है।"

यह भी पढ़ें :

सिद्धार्थ और परिणीति की खूब जमी जबरिया जोड़ी

परिणीति ने जीजू निक से जूता चुराई की रस्म में मांगे इतने करोड़

यह फिल्म पाउला हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर उपन्यास 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की कहानी पर आधारित है। अभिनेत्री ने इसे खुद के लिए एक नया अनुभव बताया। इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top