मुंबई : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली की सच्चाई उजागर कर सबको चौंका दिया था। पलक ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, लेकिन इस बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

पलक ने सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग BTS वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पलक अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

पलक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'जब आपको कोई अच्छी फोटो ना मिले तो आपको BTS वीडियो ही पोस्ट करनी पड़ती है।' पलक के इस वीडियो पर अब तरह-तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं। कोई उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस बता रहा है तो कोई उन पर अपना गुस्सा भी निकाल रहा है।

View this post on Instagram

RIP SELFIES 🥺

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

एक यूजर्स ने लिखा कि 'पिता जेल में है और बेटी मजे में है। इसके अलावा ट्रोलर्स ने और भी कई कमेंट्स किए। यूजर्स को पलक का यह अंदाज कुछ हद तक पसंद नहीं आया।

पलक ने वीडियो में यह भी बताया कि उन्होंने अपना आउटफिट ऑनलाइन शीन खरीदा है और अगर किसी को शीन से 10 पर्सेंट डिस्काउंट चाहिए तो उनका कोड palakq3 इस्तेमाल कर सकता है।

यह भी पढ़ें :

श्वेता तिवारी की बेटी ने खोले बंद दरवाजे के पीछे का राज, बताई सौतेले पिता की करतूत

श्वेता तिवारी ने लगाए पति पर आरोप, कहा- शराब पीने के बाद बेटी को दिखाता है अश्लील तस्वीर

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया था। इस मामले में अभिनव कोहली को जेल भी जाना पड़ा था, हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़ें :

श्वेता तिवारी के पहले पति का खुलासा, ‘बेटी पर गंदी नजर रखता था’ अभिनव, पढ़िए और चौंकाने वाले खुलासे