पटना : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शनिवार को छपरा में 18 लाख रुपये का चेक बाउंस होने के मामले में उनके खिलाफ यह एफआईआर दर्ज कराई गई है। मामला जमीन की खरीद से जुड़ा बताया जा रहा है।

दरअसल, खेसारी लाल यादव ने बीते जून महीने में छपरा के असहनी गांव में अपनी पत्नी चंदा देवी के नाम पर 22 लाख रुपये में करीब सात कट्ठा जमीन खरीदी थी। खेसारी लाल ने जिस शख्स से यह जमीन खरीदी उसे उन्होंने 18 लाख रुपये का चेक दिया और बाकी के रुपये कैश देने की बात कही थी।

मृत्युंजय पांडे नाम के शख्स खेसारी लाल द्वारा दिए गए 18 लाख रुपये के चेक को कैश कराने बैंक गए तो चेक बाउंस हो गया। सूत्रों के मुताबिक बैंक ने खेसारी लाल यादव के अकाउंट में पर्याप्त रकम ना होने की बात कहते हुए चेक बाउंस हो जाने की जानकारी दी। इस बात का पता लगते ही मृत्युंजय पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें :

खेसारी लाल यादव के भक्ति गीत ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखें वीडियो

यह है भोजपुरी सिनेमा का अब तक का सबसे महंगा गाना, खेसारी लाल के साथ दिखेंगी अक्षरा

अब इस मामले में खेसारी लाल ने सफाई देते हुए कहा कि उनके अकाउंट में पर्याप्त रुपये हैं, लेकिन उन्होंने खुद मृत्युंजय पांडे का भुगतान करने से बैंक को रोका था।

खेसारी लाल ने बताया कि जमीन खरीदने के दौरान बात हुई थी कि दाखिल खारिज करने के बाद ही सारा भुगतान होगा, लेकिन तीन महीने बीत जाने के बाद भी मृत्युंजय पांडे ने दाखिल खारिज नहीं कराई है। खेसारी को डर है कि कहीं यह जमीन विवादित न हो, इसलिए उन्होंने 18 लाख का भुगतान नहीं कराया।