मुंबई: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने एक बयान की वजह से चर्चा में है।शर्लिन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रामगोपाल पर एक बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रामगोपाल ने उन्हें एडल्ट फिल्म का प्रपोजल और अश्लील वीडियो भेजे थे।

इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए शर्लिन ने कहा, "यह साल 2016 था। मुझे याद है कि मैंने राम गोपाल वर्मा को फोटोज वॉट्सऐप पर भेजे और उन्हें अपना वर्क प्रोफाइल बताया था। मैनें उनसे पूछा था कि क्या आप मुझे बता सकते हैं कि प्रजेंट में आप किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं? मैं आपकी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना पसंद करूंगी, क्योंकि मुझे वास्तव में रंगीला, सत्या, कंपनी जैसे मूवी देखी जो मुझे काफी पसंद आई।’

शर्लिन के बयान के अनुसार राम गोपाल वर्मा ने उन्हें एडल्ट फिल्म की स्क्रिप्ट और अश्लील वीडियो भेजे और कहा, 'ये मेरी स्क्रि‍प्ट है, इसे देख लें और अपना फीडबैक दें।' शर्लिन ने बताया कि जब उन्होंने वर्मा की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसमें कोई स्टोरी ही नहीं थी। जो था वो सिर्फ एडल्ट सीन्स थे। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और इसमें कोई कहानी नहीं थी। मैंने कहा, “सर, इसमें कोई कहानी नहीं है।

शर्लिन ने स्क्रिप्ट देखकर कहा, "ये कैसे हो सकता है? एक था राजा एक थी रानी, राजा ने किया रानी के साथ किया सेक्स, खत्म हुई कहानी, ये कैसे हो सकता है?" शर्लिन के मुताबिक रामगोपाल ने कहा था कि उनकी स्क्रिप्ट में यही है जो उन्होंने शर्लिन को भेजी है। अगर वो इसे करने में कंफर्टेबल हैं तो वे इसके साथ आगे बढ़ सकते हैं।

फिर मैंने उनसे पूछा कि वह इसे कहाँ जारी करेंगे, तो उन्होंने कहा कि "यह एडल्ट मार्केट में रिलीज होगी।" मैंने कहा, “इससे मुझे क्या फायदा हो सकता है? उन्होंने कहा, जैसे सनी लियोन का अतीत जो कि एडल्ट मूवी इंडस्ट्री रही है की वजह से फायदे में रही हैं, इसी तरह आप भी करियर में काफी ग्रोथ कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें : Sherlyn Chopra Birthday : विवादों में रहने वाली शर्लिन अडल्ट मैगजीन के लिए करा चुकी हैं फोटोशूट

View this post on Instagram

At @hungamamusic for #kataar 🔥

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन ने कहा कि "मैंने कहा, " सनी लियोन बतौर एक एडल्ट फिल्म स्टार के रूप में कभी पॉपुलर नहीं थीं। बॉलीवुड में आने के बाद ही वह लोकप्रिय हुईं। इसलिए जब वह बॉलीवुड में आईं, तो आप चाहते हैं कि मैं बॉलीवुड से बाहर निकलूं और उस इंडस्ट्री में उतरूं। खैर इतना सब होने के बाद शर्लिन ने वर्मा को इस काम के लिए इंकार कर दिया।”

जब शर्लिन से यह पूछे जाने पर कि उसने पुलिस से संपर्क क्यों नहीं किया, शर्लिन ने कहा, "उसने मुझे अपने व्हाट्सएप पर मैसेद भेजे। जिस नंबर पर यह मैसेज किए गए थे, उस नंबर को अब वह यूज नहीं करती हैं। उन्होंने मुझे अपनी फिल्म पर विचार करने के लिए मजबूर नहीं किया। उन्होंने बस इतना कहा कि आप स्क्रिप्ट पढ़ें और मुझे अपनी ईमानदार प्रतिक्रिया दें और मैंने उन्हें अपनी ईमानदार प्रतिक्रिया दी। ”