श्वेता तिवारी के पहले पति का खुलासा, ‘बेटी पर गंदी नजर रखता था’ अभिनव, पढ़िए और चौंकाने वाले खुलासे

पति अभिनव के साथ श्वेता एवं बेटी पलक तिवारी (सौ. इंस्टाग्राम) - Sakshi Samachar

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके परिवार में चल रही खींचतान अब सबके सामने है। श्वेता की बेटी पलक ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसे राजा चौधरी सही बता रहे हैं। राजा चौधरी श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता हैं।

राजा चौधरी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि अभिनव का व्यवहार मेरी बेटी पलक के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। वो पलक पर एक बॉस की तरह धौंस जमाता था। वह उस पर गंदी नजर रखता था।

राजा चौधरी (लाल शर्ट में), पलक और अभिनव (फाइल फोटो)

अभिनव का पलक के प्रति कैसा रवैया था, इस सवाल पर राजा चौधरी ने बताया कि वह उसे हमेशा टोकता रहता था कि ये मत करो, यहां मत बैठो जो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। इस बात पर हम दोनों के बीच विवाद हुआ और मामला पुलिस तक पहुंच गया था। श्वेता उस वक्त 'बिग बॉस' के घर में थीं। लौटने के बाद श्वेता ने मुझे ही गलत ठहराया था।

यह भी पढ़ें :

श्वेता तिवारी की बेटी ने खोले बंद दरवाजे के पीछे का राज, बताई सौतेले पिता की करतूत

श्वेता तिवारी ने लगाए पति पर आरोप, कहा- शराब पीने के बाद बेटी को दिखाता है अश्लील तस्वीर

पलक तिवारी (सौ. इंस्टाग्राम)

राजा चौधरी ने बताया कि अभी हाल ही में जो घटना घटी है, उस बारे में उन्होंने अपनी बेटी पलक से बात की थी। पलक ने कहा था कि मैं ठीक हूं और सब संभाल लूंगी।

वैसे बता दें पलक ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने उन तमाम बातों का जिक्र किया, जो सबके सामने नहीं आई थी। फिलहाल अभिनव कोहली को जमानत मिल गई है और वह जेल से छूट गए हैं। अभिनव ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को गलत बताया है। हालांकि पलक के आरोपों पर अभिनव ने कोई जवाब नहीं दिया।

Advertisement
Back to Top