मनोज तिवारी बोले- PM की स्वच्छता मुहिम के सपने को साकार करने में मददगार साबित होगी यह फिल्म

मनोज तिवारी  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : साईराम गांधी के ऊपर बन रही फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया दिल्ली में मूवी के पोस्टर को रिलीज़ किया गया। इस मौके पर सांसद व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा एवं देश के प्रसिद्ध सेलिब्रिटी मनोज़ तिवारी मौजूद थे। साईराम गांधी, जिसने स्वच्छ्ता का संदेश देने के लिए अपने आपको पिछले 2 3 सालों से गांधी की वेशभूषा धारण कर अपने आपको सिल्वर पेंट करके पैदल ही भारत भ्रमण पर है। उसके जूनून से प्रभावित होकर ये मूवी बनाई जा रही है।

फिल्म में सांसद मनोज तिवारी द्वारा साईराम का किया गया सहयोग भी दर्शाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद सांसद मनोज तिवारी नें मूवी की पूरी टीम का उत्साहवर्धन करते कहा कि वाकई फिल्म जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता मुहिम के सपने को साकार करने में मददगार साबित होगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं पूरी टीम को बंधाई देता हूं।

सुशील चौधरी ने बताया कि साईराम के साथ उन्होंने भी कई स्वच्छ्ता कार्यक्रम किये इसलिये फिल्म यूनिट ने मुझे इसमें साझी रखा एवं मनोज़ तिवारी द्वारा समान्नित किया। उन्होंने कहा कि जनता में स्वचछ्ता की अलख जगायेगी मूवी।

कार्यक्रम में उपस्थित बाबरपुर विधान सभा सांसद प्रतिनिधि बिरेन्द्र खन्डेलवाल  ने इस कार्यक्रम की प्रशंसा करते कहा कि यह मूवी देश की जनता को देश के प्रधानमंत्री की स्वच्छता अभियान मुहिम का संदेश देने में कारगर साबित होगी।

इस अवसर पर फिल्म के डायरेक्टर अविनाश नंदा ने सांसद मनोज तिवारी का आभार व्यक्त करते हुए उनके द्वारा दिए गए प्रोत्साहन और उत्साहवर्धन के संदर्भ में कहा कि वाकई सांसद मनोज तिवारी धनी व्यक्तितव और सरल स्वभाव के साथ मृदुभाषी नेता, अभिनेता और गायक है। उन्होंने कहा कि इतनी खूबियों के बाद भी वे सहज स्वभाव नेक दिल इंसान है। मनोज तिवारी के कार्यक्रम में शामिल होने से उन्हें बहुत खुशी हुई।

कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर अविनाश नंदा, प्रोड्यूसर संगीता हन्स, बिग बॉस से जुड़े रहे सतीश शेट्टी, मशहूर फिल्म राइटर संजय मसूद जी व मनोज़ तिवारी के पर्सनल सैकट्री राजकुमार श्रीवास्तव, बीरेंद्र खंडेलवाल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Back to Top