मुंबई : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चलता दिख रहा है। एक्टर अभिनव कोहली के साथ उनकी दूसरी शादी में भी दिक्कतें आ रही हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब श्वेता ने पति सौतेली बेटी पलक के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। दोनों के रिश्तों में नौबत यहां तक आई गई कि अभिनव को जेल तक जाना पड़ा। हालांकि इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया और अब जमानत पर छूटकर बाहर आ गए हैं।

जमानत पर छूटकर आने के बाद अभिनव कोहली एक शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी मां भी साथ दिखीं। स्क्रीनिंग में टीवी के दूसरे सितारे भी मौजूद रहे. जिनमें रश्मी देसाई, मृणाल जैन, कुणाल ठाकुर, रुपल त्यादी शामिल जैसे सितारे शामिल थे।

स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने स्पॉटब्वॉय से को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने पहली बार खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

इंटरव्यू में जब एक्टर से पूछा गया कि वे अब ठीक है? सवाल का जवाब देते हुए अभिनव ने कहा- मैं रिकवर हो रहा हूं।

फिर उनसे पूछा गया कि क्या यह मामला उन्हें परेशान कर रहा है? इसके जवाब में अभिनव ने खुलकर तो ज्यादा कुछ नहीं कहा। अभिनव बोले- "यह है..बहुत..मेरे लिए..यह अभी खत्म नहीं हुआ अभी भी जारी है।"

अभिनव कोहली से जब पूछा गया कि क्या वे नॉर्मल लाइफ में वापस आ चुके हैं। एक्टर ने कहा- ''लाइफ चल रही है लेकिन नॉर्मल होने में थोड़ा समय लगेगा।''

जेल से आने के बाद क्या उनकी श्वेता तिवारी से मुलाकात हुई? इसके जवाब में अभिनव ने कहा- "हां मैं उससे मिला था। ये मेरा पारिवारिक मामला है।" हालांकि सौतेली बेटी पलक तिवारी के आरोप पर अभिनव ने कुछ भी बयान नहीं दिया है।