नई दिल्ली : अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली रैपर हार्ड कौर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार हार्ड कौर ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ विवादित बयान देते हुए दोनों को डरपोक बताया है। इसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

हार्ड कौर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।
हार्ड कौर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कि यह वायरल वीडियो भारत में टॉप ट्रेड वीडियो में से एक था। ट्विटर पर वीडियो शेयर करने हार्ड ने इंस्टाग्राम पर अपने आगामी गाने के लिए एक एड क्लिप भी पोस्ट किया, जिसमें खालिस्तान समर्थकों को भी दिखाया गया।

क्या है वीडियो में

हार्ड कौर ने प्रो खालिस्तानियों के साथ एक वीडियो जारी किया है और इस वीडियो में वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग भी कर रही हैं। वीडियो में उन्होंने कहा,'' यह हमारा हक है जिसे लेकर रहेंगे। यह वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है और इसलिए 15 अगस्त को हम सभी खालिस्तानी झंडे फहराएंगे।''

आपको बता दें यह पहला मौका नहीं है जब हार्ड कौर ने कुछ ऐसा किया है इससे पहले भी वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बयान दिया था? उन्होंने योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को 'आतंकवादी' कहा था।

इस पोस्ट के बाद हार्ड कौर को जमकर ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ा था. इसके बाद उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला भी दर्ज हुआ था।