अपने विवादास्पद कमेंट्स और बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री राखी सावंत इस बार दीपक कलाल की वजह से मीडिया में छाई हुई है। राखी सावंत के गुपचुप करने को लेकर दीपक कलाल बौखलाए हुए हैं।

राखी के गुपचुप शादी रचाने से तमतमाए दीपक कलाल ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी को खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं। हालांकि राखी सावंत ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कर शेयर किया है। दीपक कलाल इस वीडियो में यह भी दावा करते दिख रहे हैं कि राखी ने उनसे शादी का वादा किया था और इसके एवज में उन्होंने एक्ट्रेस को पूरे चार करोड़ रुपए दिए हैं।

दीपक कलाल के साथ राखी सावंत
दीपक कलाल के साथ राखी सावंत

‘लाइफ खराब कर दूंगा ‘

दीपक कलाल वीडियो में कह रहे हैं, "राखी सावंत ये मंगलसूत्र देख रही है ना। यही वो मंगलसूत्र है, जो पूरे मीडिया के सामने तू मेरे गले में फांसी थी और अभी जो ये तूने छुपके से शादी की है ना, पहले क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी। पूरे 4 करोड़ रुपये दिए मैंने तुझे पूरे चार करोड़। वो भी ऐसे गिन-गिन के दिए हैं बोरी भर-भर के। लेकिन क्या किया तूने खा गई, निगल गई। दीपक कलाल का पैसा खा गई। राखी अगर तूने चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए, तो लाइफ खराब कर दूंगा।"

शादी के जोड़े में राखी सावंत
शादी के जोड़े में राखी सावंत
View this post on Instagram

😄😄😄🤣🤣😂🤣🤣🤣🤣

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो पर राखी ने बनाए इमोजी

यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि क्या दीपक कलाल ने सही में राखी को 4 करोड़ रुपए दिए थे या फिर पब्लिसिटी स्टंट है। उधर, इस वीडियो को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर करने वाली राखी सावंत ने अभी तक इसको लेकर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया तो व्यक्त नहीं की है, लेकिन कैप्शन में इमोजी जरूर बनाए हैं।

शादी के जोड़े में राखी सावंत
शादी के जोड़े में राखी सावंत

ये सभी जानते हैं कि राखी सावंत ने बीते 28 जुलाई को मुंबई के एक आलीशान होटल में गुपशुप शादी की। हालांकि राखी ने अपनी इस शादी को सीक्रेट रखते हुए पहले इसे ब्राइडल फोटोशूट बताया था, लेकिन बाद में उन्होंने एक अप्रवासी बिजनेसमैन से शादी की बात का खुलासा किया था। राखी ने NRI रितेश से शादी की है और उसने अपने हनीमून और ब्राइडल फोटोशूट के कई फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं।