मुंबई : सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद करने वाले फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्विटर छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि लगातार धमकी मिलने के बाद मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।

अनुराग कश्यप के परिवार को पिछले कई दिनों से लगातार धमकियां मिल रही थी। उनके माता-पिता के साथ ही बेटी को भी लगातार धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे थे। इसके बाद अनुराग ने यह फैसला किया।

अनुराग कश्यप ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा, 'जब आपके माता-पिता को फोन आने लग जाएं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई भी बात नहीं करना चाहेगा। कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा। सबको नया भारत मुबारक हो और आप इसमें रह सकें। ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय।'

यह भी पढ़ें :

अनुराग कश्यप को मिली धमकी, मॉब लिंचिंग पर पीएम को लिखा था पत्र

केजरीवाल को मिली बेटी के अपहरण की धमकी, ‘गुमनाम’ ईमेल से मचा तहलका

यह पहला मौका नहीं है जब अनुराग कश्यप या उनके परिवार को धमकी मिली है। मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने के बाद भी उन्हें कई मौकों पर धमकी मिली थी। उस दौरान उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें अनुराग कश्यप उन फिल्मी हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने 23 जुलाई को भीड़ द्वारा हिंसा करने और लोगों को पीट-पीटकर हत्या करने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उसे जारी किया था।