मिमी ने नुसरात से ‘हनीमून’ को लेकर पूछा ये सवाल, मिला ऐसा जवाब

डिजाइन फोटो  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : इंस्टाग्राम के युग में अब वो दिन बीत चुके हैं, जब महिला सांसद चाहे वो हेमामालिनी हो, रेखा या जयाप्रदा हो, जिन्होंने बड़े पर्दे से लाखों लोगों का दिल जीता, वे अपनी सार्वजनिक व पेशेवर जिंदगी और निजी जिंदगी को अलग रखा करती थीं।

युवा बंगाली अभिनेत्रियां नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती, जो हाल ही में सांसद बनीं हैं, उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खासकर इंस्टाग्राम पर लोगों से जुड़ने में कोई आपत्ति नहीं है।

फिलहाल अपने पति निखिल जैन के साथ हनीमून मना रही नुसरत की दिलकश तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है।

शादी के लाल जोड़े में नुसरज जहान
नुसरत जहां के साथ मिमी चक्रवर्ती

साझा की हुई तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग की क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

सिंदूर लगाने पर जारी हुआ था फतवा, अब जगन्नाथ रथयात्रा में शामिल होंगी नुसरत जहां

तस्वीर पर मिमी ने कमेंट करते हुए पूछा है, "हनी, मून कैसा है"। इसके रिप्लाई में नुसरत ने लिखा है, "हनी और मून दोनों शानदार हैं, लेकिन यहां सूर्य काफी तेज चमक रहा है, जो कि मुझे नया रंग दे जाएगा बोनुआ।" वहीं नुसरत की सबसे अच्छी सहेली मिमी भी इंस्टाग्राम पर उनसे पीछे नहीं है। मिमी ने इंस्टाग्राम पर 'ऑल गर्ली' वीडियो साझा किया है। वीडियो में 'सेनोरिटा' गाना बज रहा है और मिमी अपने कुत्ते के साथ स्कूल की बच्ची की तरह खेल रही हैं।

Advertisement
Back to Top