एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार हैं शिल्पा शेट्टी, इस फिल्म से कर रही कमबैक 

शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar

मुंबई : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 13 साल बाद शब्बीर खान की एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा ने कहा, "काफी अच्छा महसूस हो रहा है। मैं इस चुनौती को लेने के लिए फिर से तैयार हूं और बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रही हूं।

यह एक बेहद ही अनोखा और रिफ्रेशिंग प्रोजेक्ट है और शब्बीर संग काम करने का मुझे इंतजार है। मुझे मेरा किरदार बहुत पसंद आया और यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है..मैं अपने दर्शकों द्वारा मुझे एक नए अवतार में देखे जाने का प्रतीक्षा नहीं कर सकती।" शिल्पा को आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए..मेट्रो' और 'अपने' में देखा गया था।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर इस परियोजना को लेकर अपने उत्साह को साझा करते हुए लिखा, "13 साल लंबी मेरे विश्राम लेने की अवधि समाप्त हो गई है। इसका ऐलान करते हुए मैं काफी उत्साहित हूं कि आप मुझे अगली फिल्म 'निकम्मा' में देख पाएंगे..आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।"

इसे भी पढ़ें :

Birthday Special : देखें शिल्पा शेट्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

दिया मिर्जा की टूटी शादी, 11 साल बाद पति साहिल संघा को दिया तलाक, कही यह बात

'निकम्मा' में अभिमन्यु दस्सानी और सोश मीडिया स्टार शर्ली सेतिया भी हैं। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स और शब्बीर खान फिल्म्स मिलकर इसे बना रही है। यह फिल्म 2020 के गर्मियों में रिलीज होगी।

Advertisement
Back to Top