मुंबई : अभिनेत्री राखी सावंत मीडिया की सुर्खियों में न रहें, ऐसा हो नहीं सकता। अपने बेबाक बयानों की वजह से मीडिया की चहेती राखी सावंत इस बार अपनी एक ड्रेस की वजह से चर्चा में हैं। राखी सांवत की फोटो देखकर सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबर वायरल होने लगी।

View this post on Instagram

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दरअसल, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखते ही सभी ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि राखी सावंत ने गुपचुप शादी कर ली।

कई वेबसाइट ने यह दावा भी कर दिया कि राखी सावंत ने बेहद ही साधारण तरीके से एक होटल में शादी रचाई है। उन्होंने केवल 4 से 5 लोगों को ही बुलाया था। रिपोर्ट में दावा किया था कि राखी ने एक एनआरआई संग 28 जुलाई को शादी रचा ली है। उन्होंने मुंबई के जेडब्लू मैरियट होटल में शादी की है।

यह भी पढ़ें :

Mohammed Rafi : मोहम्मद रफी के इन गानों ने उन्हें बनाया ‘बेमिसाल’, आप भी सुनें

बी-ग्रेड फिल्मों से शुरुआत करके टॉप नायिका बनी थी मुमताज,  संघर्ष से हासिल की सफलता

इन खबरों के सामने आने के बाद राखी सावंत ने चुप्पी तोड़ी है। राखी ने कहा कि मैं शादीशुदा नहीं हूं और न ही शादी करने जा रही हूं। राखी ने कहा, ”मैंने शादी नहीं की है और कल मेरा जे डब्लू मैरिएट में कैटलॉग था। उन्होंने कहा कि अगर कोई एक्ट्रेस मेंहदी लगाए या फिर सिंदूर लगाए तो इसका मतलब यह नहीं की उसकी शादी हो गई है।