मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप को धमकी मिली है। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि धमकी देने वाले ने गाली-गलौच की और मारने की बात कही है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करन के बाद जांच शुरू कर दी है।

अनुराग कश्यप ने पुलिस में उन्हें ट्विटर पर एक व्यक्ति से धमकी मिलने की शिकायत दर्ज करायी है। एक अधिकारी ने बताया कि अनुराग कश्यप ने मुम्बई अपराध शाखा की साइबर थाने में शिकायत दर्ज करायी कि एक व्यक्ति ने उनसे गाली गलौज की। उन्होंने कहा, ‘‘ गुरुवार को यह धमकी दी गयी। हमने जांच शुरू कर दी है।''

बता दें अनुराग कश्यप उन फिल्मी हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने 23 जुलाई को भीड़ द्वारा हिंसा करने और लोगों को पीट-पीटकर हत्या करने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उसे जारी किया था।

यह भी पढ़ें :

कंगना की बहन ने तापसी पर लगाए आरोप, बचाव में उतरे अनुराग कश्यप

फिल्मी हस्तियों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर जताई चिंता

पत्र में कहा गया है कि ‘जय श्री राम' ‘भड़काऊ युद्धोन्माद' हो गया है और इससे कानून व्यवस्था की समस्या खड़ी हो रही है। अनुराग कश्यप, अपर्णा सेन, अदूर गोपालकृष्णन, मणिरत्नम और कोंकणा सेन शर्मा सहित कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र लिखकर भारत में बढ़ रहे लिंचिंग के मामलों पर चिंता व्यक्त की थी।