पटना। भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने सहयोगी अरविंद अकेला कल्लू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। आम्रपाली ने 'कल्लू' को ये शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक टिकटॉक वीडियो पोस्ट किया। थ्रोबैक वीडियो में,दोनों को एक फेमस भोजपुरी ट्रैक पर लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है।

"इस वीडियो में वह भोजपुरी गाना 'चिप्स खिलाके लिप्स पे चुम्मा' गा रही हैं। विडियो शेयर करते हुए आम्रपाली ने कल्लू के लिए कैप्शन दिया,'हैपी बर्थडे @arvindakelakallu, भगवान आपको वो सब दें जो आप चाहते हैं।' उनकी इस पोस्ट पर बर्थडे बॉय अरविंद अकेला कल्लू ने कॉमेंट किया,'थैंक्यू आम्रपाली जी, आज चिप्स जरूर खाऊंगा।'

बता दें कि अरविन्द भोजपुरी इंडस्ट्री के गायक-अभिनेता के रूप मे जाने जाते हैं। आम्रपाली के इस वीडियो को उनके काफी फैन्स ने पसंद किया है।

आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी अभिनेत्री के रूप में की थी और अब वह इंडस्ट्री के टॉप रेटेड सितारों में से एक हैं। वह भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों के बीच एक ठोस प्रशंसक है और साथ ही साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उद्योग की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है।