इस एक्ट्रेस को मिला अश्लील मैसेज, मुंबई पुलिस से लगाई मदद की गुहार

सुचित्रा कृष्णमूर्ति  - Sakshi Samachar

मुंबई : शाहरुख खान के साथ फिल्म कभी हां कभी ना में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति काफी वक्त से ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं। सिंगर और ऐक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल में ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर मुंबई पुलिस से मदद मांगी।

उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर मिले एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। सुचित्रा ने इस अश्लील मैसेज पर मुंबई पुलिस ने मदद मांगी है। सुचित्रा ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि जब कोई नेशनल क्राइम प्रिवेंशन काउंसिल में काम करने का दावा करता है और महिलाओं को इस तरह से परेशान करता है, मुंबई पुलिस कृपया इस पर ध्यान दें। ये मैसेज मुझे फेसबुक पर भेजा गया है।


इस पर तुरंत जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया कि हमने आपको फॉलो किया है। प्लीज अपनी कॉन्टेक्ट डिटेल्स हमें मैसेज में भेज दें। मुंबई पुलिस के इस रिप्लाई से एक्ट्रेस भी बेहद खुश हुईं और उन्होंने लिखा आपकी तुरंत प्रतिक्रिया का शुक्रिया। मैं बस ये मैसेज आपके नोटिस में लाना चाहती थी और मैं किसी तरह के खतरे में नहीं हूं। अगर ये मुझे इस तरह के मैसेज कर सकते हैं तो सोशल मीडिया पर यंग लड़कियों की स्थिति की कल्पना करें।


उनके इस ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने लिखा कि मैम, हम आपका केस पहले ही हमारे सोशल मीडिया सेल और साइबर पुलिस स्टेशन को जरूरी कार्रवाई के लिए भेज चुके हैं। इसके अलावा आप तुरंत मदद के लिए 100 नंबर डायल कर सकती हैं या हमें ट्वीट कर सकती हैं।

Advertisement
Back to Top