ईशा गुप्ता के खिलाफ दर्ज हुआ मानहानि का केस, बिजनेसमैन पर लगाया था घूरने का आरोप

ईशा गुप्ता के खिलाफ  बिजनेसमैन ने मानहानि का केस फाइल किया है। - Sakshi Samachar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के खिलाफ दिल्ली के एक व्यवसायी द्वारा यौन उत्पीडन का आरोप लगाने के बाद मानहानि की शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत दर्ज की गई थी और अदालत 28 अगस्त को मामले की सुनवाई करेगी।

अपनी याचिका में, बिजनेसमैन ने ईशा के ट्वीट के बाद जो मानसिक पीड़ा झेली है, उसके लिए पर्याप्त मुआवजे की मांग की है। इस महीने की शुरुआत में, ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, ईशा ने उसे एक रेस्तरां में घूरने और उसे असहज करने का आरोप लगाया था।

क्या है मामला: ईशा ने 6 जुलाई को कई ट्वीट करके ये आरोप लगाए थे कि जब वह पिछले दिनों दिल्ली के एक होटल में बैठी थीं तो एक बिजनेसमैन उन्हें घूर रहा था। ईशा ने इस घटना को 'आंखों से रेप करने' जैसा बताया था।उन्होंने बिजनेसमैन की तस्वीर भी पोस्ट की थी और लिखा था-यह आदमी आंखों से मेरा रेप कर रहा था, मेरी सिक्योरिटी का धन्यवाद जिन्होंने मुझे इस दौरान कम्फर्टेबल रहने में मदद की। क्या इस शख्स को कोई जानता है? इसने मुझे न छुआ और न ही कुछ कहा लेकिन लगातार मुझे घूरता रहा, एक फैन की तरह नहीं और न ही इसलिए क्योंकि मैं एक एक्टर हूं बल्कि इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं।ईशा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वन डे में नजर आई थीं।

Advertisement
Back to Top