मुंबई: मलाइका अरोड़ा खान बॉलीवुड की वो शख्सियत हैं जो हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने से कम उम्र के अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन्स को लेकर। मलाइका के बेटे की चर्चा भी गाहे बगाहे मीडिया में होती रहती है।

ताजा चर्चा मलाइका के बच्चों के साथ बिहेवियर को लेकर हो रही है। दरअसल एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ मलाइका के साथ फोटो खिंचवाने की गुजारिश की। मलाइका ने मना तो नहीं किया। जब तक कैमरा चलता रहा मलाइका बच्चों के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराती रहीं। जैसे ही कैमरा ऑफ हुआ मलाइका ने बच्चों को बिना कोई भाव दिए वहां से चलती बनीं।

यह भी पढ़ें:

मलाइका अरोड़ा  ने खोला अपने जिंदगी का बड़ा राज, कहा - आज तक नहीं किया यह काम

मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग अभिनेत्री पर तरह तरह के तंज कस रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक कमेंट किया कि मलाइका का बर्ताव बच्चों के प्रति बेहद रूखा था। मलाइका को कम से कम इतनी तहजीब तो होनी ही थी कि वो बच्चों को बाय कहतीं। बाय कहना तो दूर उन्होंने मुड़कर देखना तक मुनासिब नहीं समझा।

'बहुत ही खराब बर्ताव, केवल फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही हैं और फेक पोज दे रही हैं. मुझे समझ नहीं आता लोग ऐसी एक्ट्रेस को क्यों भाव देते हैं.' सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस तरह की सख्त प्रतिक्रिया दी है।

मलाइका कभी अपने छोटे जिम शॉर्ट्स को लेकर लोगों के निशाने पर रही हैं। अर्जुन कपूर के मलाइका की तस्वीरों पर भी कई लोगों ने आपत्तियां जाहिर की है। हालांकि मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को कुबूल करने में कोई गुरेज नहीं है।