मुंबई। पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका के बीच सुलह की खबरें आ रही है। इसकी शुरुआत आमिर खान के भांजे कहे जाने वाले एक्टर इमरान खान ने की है। दरअसल 19 जुलाई को अवंतिका का बर्थडे है। उनके इस बर्थडे पर इमरान ने सुलह की कोशिश की है। उन्होनें अवंतिका को सॉरी नोट लिखा है।

इस नोट के साथ उन्होंने फूलों का एक गुलदस्ता भी भेजा है। इमरान ने यह गुलदस्ता अवंतिका की मां के घर में पहुंचाया। क्योंकि अवंतिका इन दिनों अपनी बेटी, इमारा के साथ वहीं रह रही है।

इमरान खान अपनी बेटी के साथ ( फाइल फोटो)
इमरान खान अपनी बेटी के साथ ( फाइल फोटो)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान ने जो नोट भेजा था वो काफी इमोशनल था। कहा गया है कि ये एक सॉरी नोट था। इस नोट पर इमरान ने सॉरी लिखा। हालांकि ये समझ में नहीं आया है कि ये सॉरी नोट था किसलिए। क्या उन्होंने अपनी शादी में कोई गलती की है इसलिए भेजा है। वहीं इस वक्त अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है लेकिन ये तो साफ है कि शायद इमरान को कहीं ना कहीं अपनी गलती का अहसास होगा, शायद इसीलिए वो अवंतिका से माफी मांगना चाहते हैं।

बता दें कि कुछ महीने पहले ही जानकारी आई थी कि इमरान और अवंतिका एक दूसरे से अलग रहना चाहते हैं। दोनों ने सेपरेशन का रास्ता अख्तियार कर लिया है। दोनों के अलग होने के बाद इमरान की सास ने भी स्वीकार किया है कि उनकी अवंतिका की मैरिडलाइफ ठीक नहीं चल रही है। दोनों की शादी करीब 8 साल पहले हुई थी। हाल ही में खबर थी कि इमरान एक रिपोर्टर पर भड़क गए थे। दरअसल रिपोर्टर ने इमरान और अवंतिका के तलाक की आ रही खबरों से जुड़ा सवाल पूछा था। इस पर उन्होंने कहा था कि आप ऐसे सवाल कैसे पूंछ सकती हैं। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि दोनों के बीच रिश्तों में आई खटास जल्द कम हो सकती है।