हैदराबाद : बिग बॉस में होस्टिंग के लिए बॉलीवुड दबंग सलमान खान को मिलने वाला पारिश्रमिक राशि सुनकर आप दंग रहे जाएंगे। बताया जाता है कि सलमान खान बिग बॉस में होस्टिंग के लिए हर सप्ताह 39 करोड़ रुपये का रेमुनरेशन लेते हैं।

ऐसे में अब तेलुगु दर्शकों में जिज्ञासा जागना लाजमी है कि तेलुगु में बिग बॉस सीजन -3 को होस्ट करने जा रहे मशहूर अभिनेता अक्कीनेनी नागार्जुन को कितना रेमुनरेशन मिलने जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक नागार्जुन बिग बॉस सीजन -3 में हर एपिसोड़ के लिए 12 लाख रुपये का पारिश्रमिक ले रहे हैं और यह सीजन 105 दिन से कम दिन मतलब करीब 15 हफ्ते तक चलेगा। नागार्जुन केवल शनिवार और रविवार को शो पर नजर आएंगे। अब आप खुद ही आकलन कर सकते हैं की इस पूरे सीजन में अक्कीनेनी नागार्जुन को कितना पारिश्रामिक मिलेगा।

नागार्जुन को बिग बॉस-1 और बिग बॉस-2 सीजन में होस्ट रह चुके एनटीआर और नानी के मुकाबले अधिक रेमुनरेशन मिल रहा है और इसकी वजह अनुभव, सीनियारिटी और स्टारडम है। यह भी पता चला है कि नागार्जुन इससे पहले उनके 'मीलो एवरु कोटेश्वरुडु

' के हर एपिसोड़ के लिए 7 लाख रुपये का रेमुनरेशन लेते थेल और उन्होंने ने इस कार्यक्रम का लगातार दो सीजन होस्टिंग किया था, लेकिन बाद में चिरंजीवी ने उस कार्यक्रम को होस्ट किया।

इसे भी पढ़ें :

‘बिग बॉस को कैसे संतुष्ट करोगी’..? अभिनेत्री ने चैनल प्रबंधन के खिलाफ ठोंका मुकदमा

बिग बॉस तेलुगु सीजन-3 को सुपरहिट बनाने के लिए आ रहे नागार्जुन, ये है इसमें खास

इस बीच, बिग बॉस हाउस हैदराबाद में करीब 7 एकर में फैले अन्नापूर्णा स्टूडिया के परिसर में बनाया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि बिग बॉस हाउस के निर्माण के लिए स्टार मां प्रबंधन ने अन्नपूर्णा स्टूडियों के साथ तीन साल का कांट्रैक्ट साइन किया है।

बिग बॉस-3 तेलुगु 29 जुलाई से शुरू होने जा रहा है, लेकिन प्रबंधन के कुछ लोगों पर कॉस्टिंग कौच के आरोप लगे हैं। हालांकि इसको लेकर न चैनल प्रबंधन और न ही अभिनेता नागार्जुन ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस बीच. गायत्री गुप्ता नामक कैरेक्टर आर्टिस्ट ने बिग बॉस टीम के रघु और रविकांत के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए रायदुर्गम पुलिस में शिकायत की है।