विराट के इश्क में गिरफ्तार हुई थी अनुष्का, बताई जल्द शादी करने की ऐसी वजह

विराट और अनुष्का। - Sakshi Samachar

मुंबई। साल २०१७ के आखिरी महीने में विरूष्का की शादी ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी थी। इसके पीछे कई वजह थी। इनमें से एक वजह है कि अनुष्का ने इंडस्ट्री की और एक्ट्रेस की जगह काफी पहले शादी कर ली। खुद अनुष्का इस बात की तस्दीक कर चुकी हैं कि एक अभिनेत्री होने के लिहाज से शादी करने की उनकी उम्र कम ही थी।

शादी के करीब डेढ साल बाद उन्होंने विराट के साथ जल्द शादी की वजह भी बताई है। फिल्मफेयर के साथ बातचीत में अनुष्का ने कहा, "हमारे दर्शक हमसे इतनी ज्यादा जुड़े हैं। जितनी इंडस्ट्री भी नहीं जुड़ी है। दर्शक कलाकारों को सिर्फ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। उन्हें आपकी निजी जिंदगी से कुछ मतलब नहीं है।’’

अनुष्का ने कहा, "उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं। हमें इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की जरूरत है। मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली जो एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से कम है। मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे प्यार हो गया था। और मैं उससे प्यार करती हूं। शादी एक ऐसी चीज है जो रिश्ते को आगे ले जाती है। मैं हमेशा इस बात के लिए खड़ी रही हूं कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मैं नहीं चाहती थी, कि अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा जीते समय मेरे दिल में डर हो। अगर एक आदमी को शादी करने और उसके बाद काम करते रहने से डर नहीं लगता है। तो महिलाओं के मामले में ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए ?" अनुष्का ने कह कि उन्हें खुशी है कि बाकी अभिनेत्रियाँ भी ऐसा कर रही हैं। जो प्यार करते हैं वो सामने आ रहे हैं और इसका इजहार कर रहे हैं।

Advertisement
Back to Top