माही गिल ने खोला ये बड़ा राज, कहा-  ऐसे मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

माही गिल - Sakshi Samachar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जिमी शेरगिल, माही गिल, और सौरभ शुक्ला अपनी फिल्म ठाकुरगंज को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इस शो के दौरान सभी एक्टर्स ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर किए। बातों ही बातों में माही ने कहा कि फिल्म ‘देवडी’ के निर्देशक अनुराग कश्यप का अटेंशन पाने के लिए मैने तकरीबन चार घंटे लगातार डांस किया था। तब मुझे बॉलीवुड में ब्रेक मिला।




View this post on Instagram


#swimming #island

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

माही ने कहा कि अपने करियर की शुरुआत में कई लोगों ने एडवाइस दी कि मुझे पार्टियों में शामिल होना चाहिए। ताकि मुझे इंडस्ट्री के लोगों से मिलने का मौका मिल सके। मैने लोगों की सलाह मानी भी और मैं काफी सोशल भी हुई। करीब सालभर पार्टीज अटेंड की फिर भी काम नहीं मिला।फिर एक बर्थडे पार्टी में मुझे ब्रेक मिला। इस पार्टी में अनुराग पहुंचे थे।उन्होंने मुझे नोटिस किया और मुझे फिल्म ‘देवडी’ में काम करने का मौका मिला। उसके बाद मैनें कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।इस तरह से मेरा फिल्मी करिअर शुरु हुआ।


बता दें कि साल 2008 में फिल्म देवडी से शुरुआत करने वाली माही उसके फिल्म दबंग में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने बुलेट राजा, साहेब बीवी और गैंगस्टर, गुलाल, वेडिंग एनिवर्सरी, जैसी कई बॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं।

Advertisement
Back to Top