मुंबई: लंबे समय के बाद सिने अभिनेत्री कंगना रनौत मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान रनौत ने मीडिया के खिलाफ जमकर आग उगला। उन्होंने मीडिया के खिलाफ जिन शब्दों का इस्तेमाल किया उस पर आपत्तियां उठने लगी हैं।

कंगना रनौत के मुताबिक मीडिया का एक सेक्शन दीमक की तरह इस प्रोफेशन की गरिमा को खराब कर रहा है। मीडिया अफवाहें फैलाने में जुटा है। साथ ही देशद्रोही विचार भी रखता है। कंगना ने अफसोस जाहिर किया कि इस तरह की मीडिया पर सरकार या मशीनरी का कोई नियंत्रण नहीं है।

सबसे गंभीर बात ये कि रनौत ने अपने बयान में मीडिया को देशद्रोही तक करार दिया। आगे बढ़ते हुई कंगना ने साफ शब्दों में कहा कि मीडिया दोगली, बिगाऊ और स्यूडो लिबरल है। हद ये कि कंगना ने मीडिया को देश की एकता पर प्रहार करने वाला बताया।

कंगना के मुताबिक मीडिया गंभीर मुद्दों को नहीं उठाता है। साथ ही उनके द्वारा किये अच्छे कार्यों का पत्रकार मजाक उड़ाते हैं।

यह भी पढ़ें:

कगंना रनौत की करणी सेना को खुली चुनौती, मैं भी एक राजपूत, कर दूंगी हर एक को बर्बाद

पहले भी पत्रकार से भिड़ी थीं कगंना रनौत

कंगना रनौत बीते दिनो जजमेंटल है क्या के गाने वखरा की लॉन्चिंग के दौरान एक पत्रकार से भिड़ गई थीं। पत्रकार वार्ता के दौरान जस्टिन राव नाम के पत्रकार ने जैसे ही अपना नाम बताया कंगना उन पर भड़क गईं। साथ ही लगातार छह मिनट तक वे पत्रकार से तकरार करती रहीं। इसके बाद कंगना से पत्रकारों ने माफी की मांग की।

विवाद के बाद कंगना और उनकी मीडिया प्रतिनिधि ने ट्विटर पर आग उगला और साफ कहा कि कंगना किसी भी सूरत में माफी नहीं मांगेंगी। कंगना की बहन रंगोली ने भी ट्विटर पर मीडिया के खिलाफ बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।