बंगाली अभिनेत्री के साथ उबर ड्राइवर ने की बदसलूकी, किया ये गलत काम

एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता - Sakshi Samachar

कोलकाता : कोलकाता में एक बंगाली टेलीविजन एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने उबर ड्राइवर पर बुकिंग कैंसिल कर बीच में उतारने और धमकी देने का आरोप लगाया है। यह घटना उस वक्त हुई जब वह शूटिंग के लिए जा रही थीं।

आपको बता दें कि स्वास्तिका दत्ता बंगाली टीवी सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने इस घटना के बारे में फेसबुक पर लिखा और आरोपी ड्राइवर की फोटो भी शेयर की। वहीं आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्वास्तिका दत्ता ने बताया कि उन्होंने अपने घर से बुधवार सुबह शूटिंग पर जाने के लिए कैब बुक की थी, लेकिन ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही कैब कैंसल कर दी। दत्ता ने फेसबुक पर बताया, 'इस शख्स का नाम जमशेद है और इसने मुझे घर से पिक किया, फिर बीच रोड पर मेरी ट्रिप कैंसल कर दी और मुझे कार से उतर जाने को कहा।' एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने कार से बाहर निकलने से मना कर दिया तो उसने कार घुमा ली और उन्हें अपने क्षेत्र में ले गया और गाली दी।

दत्ता ने आगे लिखा, 'वह कार से उतरा और दरवाजा खोलकर उसने मुझे कार से धक्का दे दिया। जब मैंने अपना गुस्सा जाहिर किया और लोगों से मदद मांगी तो उसने मुझे धमकाया और बाकी लड़कों को इकट्ठा कर लिया।' दत्ता ने बताया, 'ड्राइवर ने कहा कि जो तुम कर सकती हो वो कर लो, देखता हूं कि क्या कर लोगी।'

इसे भी पढ़ें :

‘स्पेशल सैंडल’ पहनकर निकलेंगी अब महिलाएं, छेड़खानी पर बटन दबाते हाजिर होगी पुलिस

कोलकाता: मिस इंडिया यूनिवर्स से मारपीट और बदतमीजी, मॉडल ने मीडिया पर साधा निशाना

दत्ता ने बताया, 'मुझे शूटिंग के लिए देर हो रही थी और यूनिट मेरा इंतजार कर रही थी, इसलिए उस समय मुझे वहां से जाना पड़ा। बाद में मैंने अपने पिता से बात की और जो कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है, वो मैं करूंगी।'

वहीं स्वास्तिका दत्ता की पोस्ट वायरल होने के बाद कोलकता पुलिस ने ट्विटर के जरिए दत्ता को जवाब देते हुए कहा कि पुलिस एक्शन ले रही है और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। इससे पहले पूर्व मिस इंडिया उशोशि सेनगुप्ता के साथ बाइकर्स गैंग ने बदसलूकी की थी।

Advertisement
Back to Top