मुंबई। साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस पिया वाजपेयी का हाल ही में हिमांश के साथ एल्बम ‘तेरा शहर’ आया है। इस एल्बम को मात्र 6 दिन में करीब 10 मिलियन से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं। इस गाने के हिट होते ही पिया को कई नए प्रोजेक्ट्स मिलने भी शुरु हो गए है। हालांकि अभी इसे लेकर उन्होंने कोई भी जानकारी नहीं दी है। उनका कहना है कि समय आने पर खुद ही पता चल जाएगा।

एलबम के शूटिंग के दौरान का एक वाकया शेयर करते हुए पिया ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस एल्बम की शूटिंग इसी साल मार्च महीने में आर्मेनिया में हुई थी। जहां माइनस 3 डिग्री टैम्परेचर था। ‘’मुझे बताया गया था कि ज्यादा ठंड नहीं है केवल सुबह और शाम को ही ठंड पड़ती है। मैं उसी हिसाब से कपड़े ले गई थी। वहां पहुंचने के बाद लगा कि माइनस 3 डिग्री तापमान है। तब ऐसा लगा कि गलत फंस गई।

View this post on Instagram

🕊😀

A post shared by Pia Bajpiee (@piabajpai) on

View this post on Instagram

✌️📸 @ashishsom

A post shared by Pia Bajpiee (@piabajpai) on

उन्होंने बताया कि गाने में मेरा लुक समर कपड़ों में प्लान किया था, जबकि गाने में मै स्वेटर और जैकेट पहने हुए हूं। वह भी मुझे दूसरो से मांगकर पहनना पड़ा था। कोट जूनियर आर्टिस्ट का तो स्वेटर किसी और का, जबकि कुछ कपड़े तो उनके थे जिनके घर में शूट किया गया।’’ ठंड की वजह से मेरी हालत ऐसी हो गई थी कि मेरे दांत तक बजने लगे थे। हालत ऐसे थे कि मैं कई बार कूदती रहती थी ताकि शरीर को गर्माहट मिल सके।

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं पिया

साउथ इंडस्ट्री में जानी- मानी पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस पिया वाजपेयी बॉलीवुड में रणदीप हुड्डा के साथ लाल रंग और दर्शन कुमार चंदन रॉय सान्याल के साथ मिर्जा जूलियट जैसी एक दो फिल्में कर चुकी हैं।

अमिताभ और धोनी के साथ कर चुकी हैं एड

पिया वाजपेयी को इंड्स्ट्री में आने से पहले उन्हें पैसों को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इसके लिए उन्हें रिसेप्शनिस्ट की नौकरी तक पड़ी थी। नौकरी करने के एक साल बाद पिया मुंबई पहुंची औरएडवरट‍िजमेंट कम्पनी में एड का काम मिला। उस बीच मुझे कैडबरी चाॅकलेट का एड करने का मौका मिला, जिसमें अमिताब बच्चन भी थे।

उसके तुरंत बाद मैंने धोनी के साथ सोनाटा कंपनी का एड भी किया। इसके साथ कई टीवी सीरियल में आर्टिस्टों के लिए डबिंग का काम भी करने लगी। इस दौरान उन्हें मुंबई में अपनी पहली आवाज के लिए केवल 300 रुपए मिले थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडया अकाउंट पर दिया था।