अमिताभ ने मुंबई की भारी बारिश पर मीम साझा किया

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को मुंबईवासियों का बारिश के कारण हुए नुकसान के बाद कटाक्ष करते हुए मूड हल्का कर दिया। बिग बी ने ट्विटर के जरिए एक मीम साझा किया, जो लोकप्रिय गीत 'दो लफ्जों की है दिल की कहानी' का स्नैपशॉट था। यह 'दि ग्रेट गैंबलर' फिल्म का गीत है, जिसमें अमिताभ और जीनत अमान ने नाव की सवारी की थी।

बिग बी ने इस तस्वीर को मुंबई की वर्तमान स्थिति के लिए उपयुक्त माना, जिसमें सड़कें पानी से लबालब हैं और बारिश लगातार चौथे दिन भी जारी है, जो लोगों की दिनचर्या को प्रभावित कर रही है।

अमिताभ ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया 'जलसा होते हुए' और यह भी कहा कि 'भैया गोरेगांव लेना'। जलसा जुहू में उनके निवास स्थान का नाम है।


देश के कई राज्यों में जहां सूखे के हालात हैं, वहीं महाराष्ट्र के कई शहरों में बादलों ने ऐसा कहर बरपाया है कि जीना मुहाल हो गया है। कभी ना रूकने वाली मुंबई पूरी तरह से रूकी पड़ी है।


मुंबई की जान कही जाने वाली लोकल ट्रेनें हो या फ्लाइट्स अपने निर्धारित समय से चल नहीं पा रही है जिसके कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार 4 दिनों से हो रही बारिश से अब तक 21 लोगों के मौत हो चुकी है।

Advertisement
Back to Top