योग दिवस पर फिल्मी हस्तियों ने फैंस को बोला...

कान्सेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

मुंबई : धर्मेद्र और हेमा मालिनी जैसे दिग्गज कलाकारों से लेकर अक्षय कुमार और बिपाशा बसु जैसी आजकल की बॉलीवुड हस्तियों के लिए फिटनेस जीवन जीने का एक तरीका है। इन सभी ने शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग के लाभों के बारे में बात की।

आइए जानें कि इन्होंने इस मौके पर क्या कहा :

अक्षय कुमार : कुछ ऐसा शेयर कर रहा हूं जिस पर मुझे काफी गर्व है..75 साल की उम्र में घुटने की सर्जरी होने के बाद मेरी मां ने योग करना शुरू किया और अब यह उनकी दैनिक दिनचर्या का हिस्सा है।


धर्मेद्र : स्वस्थ और मजबूत बनने के लिए योग जरूरी है। आज इसका दिन है और आज ही से इसकी शुरुआत करें। आप सभी को ढेर सारा प्यार।


हेमा मालिनी : योग मेरे हर रोज की मॉर्निग रूटीन का हिस्सा है! इससे मुझे कई सारे लाभ मिले हैं- मैं सभी से निवेदन करना चाहूंगी कि इसे अपने दैनिक गतिविधियों का एक अभिन्न हिस्सा बनाएं।


अनुपम खेर : आप सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं! मेरे योगगुरु ने कहा, "अपने पूरे शरीर को सांस लेने दें।"


सिद्धार्थ मल्होत्रा : आप लोगों को 'सिडासन' जरूर आजमाना चाहिए। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं!


मल्लिका शेरावत : योग करिए और खुश रहिए।


बिपाशा बसु : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं! सद्गुरु द्वारा कही गई बात काफी पसंद आई, उन्होंने कहा, "योग का मतलब शरीर को तोड़ने मरोड़ने से नहीं है..यह सृष्टि की बाकी चीजों के साथ विद्यमान है। काफी अच्छे से अभ्यास करें। आपका दिन शानदार हो।"


के के मेनन : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं!

निमरत कौर : योग केवल फिट रहने का एक तरीका ही नहीं है। यह जिंदगी जीने का एक तरीका है, एक गहन समृद्ध दृष्टिकोण है।


अमायरा दस्तूर : 2019 के अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं!


सैयामी खेर : स्वस्थ जीवन के लिए योग एक आवश्यक साधन है। अभी मैं जितना करती हूं, उससे कहीं ज्यादा इसका अभ्यास करना चाहूंगी।


Advertisement
Back to Top