ये हैं गुलशन कुमार की बेटी तुलसी, जिनके इस Video ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

सिंगर तुलसी कुमार (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

मुंबई : मशहूर सिंगर तुलसी कुमार वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, बावजूद इसके आज भी उन्हें उनके पिता गुलशन कुमार के नाम से ज्यादा जाना जाता है। तुलसी अपनी सिंगिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि वह एक अच्छी डांसर भी हैं। TikTok पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

तुलसी ने एक टिकटॉक वीडियो बनाया है। वीडियो में तुलसी बेहद ही कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं। एक परफेक्ट डांसर की तरह हर स्टेप और डांसिंग मूव्स का वह ख्याल रख रही हैं। तुलसी इस वीडियो में हिप-पॉप स्टाइल मूव्स करती नजर आ रही हैं।


तुलसी का यह डांस जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैंस ने कहा कि मैडम आप डांस करते हुए कितनी क्यूट लग रही हो’।

सिंगर तुलसी कुमार (सौ. इंस्टाग्राम)

तुलसी कुमार का नया गाना 'तेरा बन जाऊंगा' सोमवार को रिलीज हुआ, जो फिल्म 'कबीर सिंह' का है। तुलसी कुमार का कहना है कि आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' में गाए उनके नए गाने 'तेरा बन जाऊंगा' का संगीत जबरदस्त है।

सिंगर तुलसी कुमार (सौ. इंस्टाग्राम)

तुलसी ने कहा, "जब मैंने पहली बार गाने को सुना तो मुझे यह बेहद पंसद आया और मैं इसे बार-बार गुनगुनाने लगी। इसका संगीत मधुर व जबरदस्त है। लेकिन इसका सबसे बेहतरीन हिस्सा इसके बोल हैं, जो निश्चित रूप से सबसे दिल को छू लेंगे।"

यह भी पढ़ें :

आलिया की आवाज बनना चाहती हैं तुलसी

संदीप रेड्डी वंगा निर्देशित 'कबीर सिंह' हिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

Advertisement
Back to Top