मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सदाबहार अभिनेत्री रेखा की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता है। अमिताभ के लिए रेखा का प्यार जगजाहिर है। अमिताभ ने भले की जया बच्चन से शादी की हो लेकिन रेखा आज भी उनसे बेइंतहां मोहब्बत करती हैं। दोनों का नाम भले ही साथ लिया गया, लेकिन कभी दोनों में से किसी ने इस रिश्‍ते का सच नहीं बताया।

रेखा ने सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में अपने रिश्‍ते पर बात की थी। रेखा ने सिमी ग्रेवाल के शो में बताया कि मैं अमिताभ बच्चन को अपने लिए प्‍यार करती हूं, ना कि किसी को दिखाने के लिए। हालांकि लोग बोलते हैं कि बेचारी रेखा पागल है उस पर, मैं नहीं सोचती कि कोई क्‍या कहेगा। अब ये शो ऑफएयर हो चुका है।

आपको बता दें 70 के दशक में आई फिल्म 'दो अनजाने' के सेट से रेखा और अमिताभ का प्यार शुरू हुआ था। फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' में रेखा और अमिताभ की जोड़ी छा गई और लोग इन्‍हें एक फ्रेम में देखने लगे। बॉलीवुड गलियारों में इस बात की चर्चा होती है कि रेखा अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं।

इसे भी पढ़ें :

अमिताभ बच्चन ने की बिहार के 2100 किसानों की मदद, चुकाया उनका कर्ज

Video: अमिताभ की फोटो देखते ही रेखा का रहा कुछ ऐसा रिएक्शन, सब लगाने लगे ठहाके

कहा जाता है कि बिग बी शादीशुदा थे फिर भी रेखा की खूबसूरती पर वो दिल हार बैठे थे। इसके बाद जया और अमिताभ के बीच दूरी भी आ गई थी, लेकिन फिर बिग बी ने रेखा से किनारा कर लिया। अब अगर दोनों किसी पार्टी या अवॉर्ड फंक्शन में एक ही जगह पहुंचते भी हैं तो भी एक दूसरे को नजरअंदाज करते हैं।