मुंबई। अभिनेत्री सोनम कपूर रविवार को 34 साल की हो गईं और अपने जन्मदिन को उन्होंने अपने परिवार और कुछ खास करीबी दोस्तों संग मनाया।सोनम के पति आनंद आहूजा ने एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोनम को 'गर्लफ्रेंड फॉरऐवर (हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड)' कहा है।

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान सोनम कपूर।
बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान सोनम कपूर।

स्वरा ने भी किया विश

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में सोनम की को-स्टार रह चुकी स्वरा ने भी सोनम को एक उम्दा इंसान बताते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं।

पिता अनिल और पति आनंद के साथ सोनम कपूर। 
पिता अनिल और पति आनंद के साथ सोनम कपूर। 

ब्लैक ड्रेस और स्टेटमेंट ईयरिंग में नजर आईं सोनम

सोनम को जन्मदिन के इस मौके पर एक ब्लैक ड्रेस और स्टेटमेंट इयररिंग्स में देखा गया। सोशल मीडिया पर इस मौके की कई तस्वीरें भी मौजूद है। इसमें उनके माता-पिता अनील और सुनीता कपूर, बहन रिया कपूर के साथ दोस्त मसाबा गुप्ता, पूजा ढींगरा, सम्युक्ता नायर, कुणाल रावल और शैला खान भी मौजूद हैं और इसके साथ ही अनिल कपूर के दोस्त अनुपम खेर को भी तस्वीर में देखा जा सकता है। सोनम की बहन रिया कपूर ने भी उन्हें विश किया है।

इसे भी पढ़ें :

जब पति आनंद ने बांधे सोनम कपूर के शूज के लेस, देखें वायरल फोटोज

अनिल ने बेटी के लिए पोस्ट किया स्पेशल नोट

अपनी बेटी के जन्मदिन पर अनिल ने एक स्पेशल नोट भी पोस्ट किया है : "जन्मदिन मुबारक हो सोनम! मैं बता नहीं सकता कि हमें तुम पर कितना गर्व है! तुम एक अनुकरणीय इंसान के रूप में परिवर्तित हुई हो और ऐसे में हम केवल तुम्हें विस्मय भरी निगाहों से देख सकते हैं और प्रेरित महसूस कर सकते हैं। हर साल की तरह यह भी नए और रोमांचक तरीके से तुम्हारा साल होगा! कभी मत बदलना! ढेर सारा प्यार।"