प्रेग्नेंट पत्नी का ख्याल रखने में कपिल नहीं छोड़ रहे कोई कसर, साल के अंत तक आ सकता है नन्हा मेहमान

कपिल शर्मा ने पिछले साल के अंत में ही शादी के बंधन में बंधे थे। - Sakshi Samachar

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। दोनों अपने जीवन में होने जा रही नई शुरुआत को लेकर खासे एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। कपिल अपनी वाइफ गिन्नी चथराथ की केयर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

कपिल से जुड़े एक करीबी सूत्र की मानें तो, "जब से गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर आई है, तब से कपिल ने अपने शेड्यूल में काफी बदलाव किए हैं। शुरुआत के दिनों में वो अपना काम खत्म कर घर जल्दी चले जाते थे। फिलहाल गिन्नी इस वक्त अपने पैरेंट्स के साथ अमृतसर में रह रही हैं। गिन्नी के अमृतसर में रहने की वजह यह है कि मुंबई में कपिल के काम और बिजी शेड्यूल है। इस वजह से वहां उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं था जो कि गिन्नी खयाल रख सके। इस वजह से गिन्नी अमृतसर गईं।

इसे भी पढ़ें

कपिल शर्मा के रिसेप्शन में पीएम मोदी करेंगे शिरकत, जोड़े को देंगे आशीर्वाद

हालांकि कपिल ने अभी तक अपने लाइफ के इस स्पेशल मोमेंट को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन खबरें जोरों पर हैं कपिल अपने फैन्स को दिसंबर महीने तक गुड न्यूज देने वाले हैं।

बता दें कि पिछले साल ही दिसंबर महीने में कपिल और गिन्नी ने जालंधर में शादी के बंधन में बध गए थे। कपिल के बिजी शेड्यूल की वजह के कारण वे अपने हनीमून पर नहीं जा पाए थे। हालांकि मार्च में एम्स्टर्डम में दोनों ने एक साथ छुट्टियां मनाईं। अपनी शादी के बाद, इस कपल ने अमृतसर, मुंबई और फिर दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी।

Advertisement
Back to Top