मुंबई : टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन को लेकर अभी से ही क्रेज देखा जा रहा है। इस बार शो को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लोकेशन और होस्ट को लेकर छिड़ी चर्चा के बीच अब उन सेलिब्रिटीज के नाम को लेकर चर्चा हो रही है, जो इस बार शामिल हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस' के 13वें सीजन को और मजेदार एवं रोमांचक बनाने के लिए ऐसे सितारों को शो में शामिल किया जा सकता है, जो पिछले दिनों चर्चा में रहे हैं। इनके अलावा ऐसी पर्सनैलिटी को शो में शामिल किया जा सकता है, जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं। ऐसी ही एक लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कई सितारों के नाम हैं।

ये हैं वो नाम...

बॉक्सर विजेंद्र सिंह, सीआईडी के फेमस करेक्टर दया, लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद और पूर्व एक्टर चिराग पासवान, एक्ट्रेस जरीन खान, एक्टर चंकी पांडे, कॉमेडियन राजपाल यादव, एक्ट्रेस वरीना हुसैन, टीवी स्टार देवोलीना भट्टाचार्य, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, विवादित एक्ट्रेस माहिका शर्मा और ब्रिटिश एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी, मॉडल राहुल खंडेलवाल, सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी बिग बॉस 13 में नजर आ सकते हैं।

शूटिंग लोकेशन में बदलाव

'बिग बॉस' के पिछले 11 सीजन लोनावला में शूट किए गए थे, जो मुंबई से लगभग 80 किलोमीटर दूर पश्चिमी घाट के एक पहाड़ी पर स्थित है। सिर्फ पांचवां सीजन गुजरात के करजात में शूट किया गया था। जैसा कि खबरें आ रही हैं, शो के निर्माता अगले सीजन की शूटिंग के लिए नई जगह जाने की योजना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

‘बिग बॉस’ में नजर आएंगी ज्वाला गुट्टा !

यह है बिग बॉस का सबसे अमीर कंटेस्टेंट ! प्रॉपर्टी जानकर उड़ जाएंगे होश

र्देशक ओमंग कुमार ने कहा कि लोकेशन को लोनावला से नई जगह पर स्थानांतरित कर रहे हैं। ओमंग और उनकी पत्नी वनीत ओमंग कुमार सात वर्षो से 'बिग बॉस' के लिए सेट डिजाइनर रहे हैं। 'बिग बॉस 13' को शुरू होने में अभी कुछ महीने बचे हैं, लेकिन ऐसा सुनने को मिल रहा है कि इसमें कुछ बदलाव दर्शकों को देखने को मिल सकता है।